जम्मू कश्मीर: भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी हेलीकाप्टर
जम्मू कश्मीर: भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी हेलीकाप्टर
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान ने एक बार फिर भारतीय सीमा पार करने की नापाक हरकत की है, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान का एक हेलीकाप्टर भारतीय सीमा के 300 मीटर अंदर घुस आया है. भारतीय सेना के अधिकारीयों द्वारा इस जानकारी की पुष्टि की गई है. अधिकारीयों ने बताया की आज दोपहर 12 बजे के लगभग पाकिस्तान का एक सफ़ेद रंग का हेलीकाप्टर भारतीय सीमा में दाखिल हुआ था.

जानिए वीडियोकॉन के अध्यक्ष वेणुगोपाल धूत के जीवन से जुडी कुछ दिलचस्प बातें

हालाँकि अधिकारीयों ने ये भी कहा कि इस हेलीकाप्टर से किसी प्रकार की हमलावर कार्यवाही नहीं हुई. हेलीकाप्टर ने गुलपुर सेक्टर से भारतीय सीमा में प्रवेश किया था. सरकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमे पाकिस्तानी हेलीकाप्टर भारतीय सरहद में मंडराता नज़र आ रहा है. अधिकारीयों का कहना है कि हो सकता है कि ये हेलीकाप्टर गलती से सीमा पार आ गया हो, जबकि कुछ अधिकारीयों का कहना है कि हेलीकाप्टर रेकी करने भेजा गया था. हालाँकि कुछ देर तक भारतीय सरहद में रहने के बाद चॉपर वापिस चले गया था.

जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में एक पुलिस जवान शहीद

आपको बता दें कि शनिवार 29 सितम्बर को भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक के दो वर्ष पुरे होने पर पराक्रम पर्व मनाया था, इसी दिन सर्जिकल स्ट्राइक का लाइव वीडियो भी जारी किया गया था. शनिवार को ही रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों में सुधार नहीं लाता है तो सर्जिकल स्ट्राइक जारी रहेगा. 

खबरें और भी:-​

जम्‍मू में एक आतंकी ढेर, सेना की मुठभेड़ जारी

हम मरते दम तक लड़ेंगे लेकिन कश्मीर की एक इंच जमीन भी नहीं देंगे : बीजेपी नेता

CMD माधवन ने कहा, HAL ने 2017-18 में किया अब तक का रिकॉर्ड कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -