जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में एक पुलिस जवान शहीद
जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में एक पुलिस जवान शहीद
Share:

जम्मू कश्मीर: देश में आंतकी हमले रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। रविवार की सुबह कश्मीर में हुए आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आतंकियों ने कश्मीर के एक पुलिस स्टेशन पर हमला बोला और थाने में उपस्थित पुलिसकर्मीयों पर फायरिंग करने लगे। यहां बता दें कि देश में सबसे ज्यादा आतंकवादी गतिविधियां जम्मू कश्मीर में ही होती हैं और रविवार को हुए इस आतंकी हमले में शहीद होने वाले पुलिसकर्मी का नाम शाकिब अहमद बताया जा रहा है।

कश्मीर की स्वतंत्रता के पेरोकार हैं गिलानी

 

वहीं कहा जा रहा है कि कश्मीर में हुई फायरिंग में आतंकियों ने पुलिस थाने को अपना निशाना बनाया था और आतंकीवादी बुर्का पहनकर थाने में आए थे। फिल​हाल जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आसपास के क्षेत्रों में सर्च आॅपरेशन शुरू कर दिया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए हैं और अभी तक एक भी आतंकी नहीं पकड़ा जा सका है।

हम मरते दम तक लड़ेंगे लेकिन कश्मीर की एक इंच जमीन भी नहीं देंगे : बीजेपी नेता

 
गौरतलब है कि कश्मीर में हुए इस आतंकी हमले मेें एक पुलिसकर्मी की मौत हुई है और अब भारतीय सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को ढूंढने के लिए सर्च आॅपरेशन शुरू कर दिया है। अब इस स्थिति में कश्मीर में सुरक्षा के दृष्टिकोण से सेना ने चौकसी और भी ज्यादा बड़ा दी है। यहां बता देें कि पाकिस्तान के द्वारा आतंकवादी संगठनों को किए जा रहे समर्थन से देश में ऐसी स्थितियां उत्पन्न हो रही हैं। 


खबरें और भी

भारत के वार पर पाकिस्तान का पलटवार

आतंकवाद फैलाने में ही नहीं, उसे नकारने में भी महारथी है PAK : सुषमा स्वराज

गाड़ी नहीं रोकी तो पुलिस ने चलाई गोली, एप्पल के मैनेजर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -