'दिवालिया हो चुका है पाकिस्तान', PAK रक्षा मंत्री का आया बड़ा बयान
'दिवालिया हो चुका है पाकिस्तान', PAK रक्षा मंत्री का आया बड़ा बयान
Share:

पाकिस्तान इन दिनों बेहद बुरे दिनों से गुजर रहा है। देश के हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि वह अब दिवालिया होने की कगार पर पहुंच चुका है। महंगाई इस तरह बढ़ चुकी है कि देश के लोग रोटी-पानी के लिए भी मोहताज होते जा रहे है। इसी बीच पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है। हम दिवालिया देश के रहने वाले हैं। ख्वाजा आसिफ ने ये भी बोला कि पाकिस्तान डिफॉल्ट नहीं हो रहा, बल्कि हो चुका है। 

पीएमएल-एन नेता एवं रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने दावा किया कि पाकिस्तान डिफॉल्ट नहीं कर रहा है, बल्कि पहले ही डिफॉल्ट कर चुका है तथा हम एक दिवालिया देश में रह रहे हैं। दरअसल, ख्वाजा आसिफ ने सियालकोट में एक प्राइवेट कॉलेज के दीक्षांत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। अपने भाषण के चलते ख्वाजा आसिफ ने पूर्व पीएम इमरान खान पर जमकर हमला बोला एवं उन पर पाकिस्तान में आतंकवाद की वापसी की इजाजत देने का आरोप लगाया।

ख्वाजा आसिफ ने कहा कि इमरान खान ऐसा खेल खेला कि अब आतंकवाद हमारी नियति बन गया है। ख्वाजा आसिफ ने देश की मौजूदा आर्थिक स्थिति के बारे में चर्चा  करते हुए कहा कि हम एक दिवालिया देश के निवासी हैं। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह ये बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आपने सुना होगा कि एक डिफ़ॉल्ट या दिवालियापन होने वाला है, एक मेल्टडाउन होगा, मगर यह पहले ही हो चुका है, ख्वाजा आसिफ ने बोला कि हमारी सभी परेशानियों का समाधान देश में है, मगर हम इसके लिए आईएमएफ की तरफ देख रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान का विदेशी मुद्रा भंडार निरंतर गिरावट के साथ अब 3 अरब डॉलर के नीचे पहुंच चुका है। 

फरवरी की इस तारीख को होगा दिल्ली मेयर का चुनाव, उपराज्यपाल ने दी मंजूरी

हरदोई में हुआ बड़ा हादसा, दूल्हे समेत 5 की हुई दर्दनाक मौत

डबल्यूआर मास्टर्स शतरंज में गुकेश नें विश्व नंबर 5 अनीश गिरि के खेला ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -