कुलभूषण को मां से मिलने की अनुमति, दे सकता है पाकिस्तान
कुलभूषण को मां से मिलने की अनुमति, दे सकता है पाकिस्तान
Share:

इस्लामाबाद। भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी और पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नौसेना के अधिकारी कुलभूषण जाधव को उसकी पत्नी से मिलने की अनुमति दिए जाने के बाद, पाकिस्तान उन्हें उनकी मां से मिलने देने की अनुमति भी दे सकता है। जानकारी सामने आई है कि भारत सरकार ने पाकिस्तान से मानवीय आधार पर उनकी पत्नी के साथ उनकी मांग के लिए वीजा जारी करने की अपील की थी। जिसे लेकर पाकिस्तान ने अपना जवाब मांगा है।

पाकिस्तान कुलभूषण जाधव को उसकी मां से मिलने देने की अनुमति पर विचार कर रहा है। कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान उनकी पत्नी से मिलने की अनुमति दे चुका है। पाकिस्तान ने 46 वर्षीय कुलभूषण जाधव और उनकी पत्नी के बीच भेंट की व्यवस्था करने की पेशकश की थी। इस मामले में पाकिस्तान के विदेश प्रवक्ता ने ट्वीट किया और कहा कि कमांडर जाधव हेतु पाकिस्तान की मानवीय आधार पर पेशकश पर भारत ने अपना उत्तर दिया है।

हालांकि भारत अब उनकी मां को वीजा अनुमति दिए जाने की पहल करने में लगा हुआ है। गौरतलब है कि पत्नी से मिलने की अनुमति मिलने के पहले पाकिस्तान के सामने भारत ने कुलभूषण जाधव की मां की याचिका दायर की थी, मगर पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को उनकी मां से मिलने नहीं दिया था। आईसीजे ने इस मामले में सुनवाई करते हुए कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगा दी थी।

पाकिस्तान देगा कुलभूषण जाधव को पत्नी से मिलने की इजाजत

कुलभूषण खरबंदा जी को उनके 72 वें जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -