ईद पर भी पाकिस्तान ने उगला जहर, भारत को लेकर कह दी बड़ी बात
ईद पर भी पाकिस्तान ने उगला जहर, भारत को लेकर कह दी बड़ी बात
Share:

इस्लामाबाद: जहां एक ओर पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है वहीं पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान बार-बार बॉर्डर पर सीजफायर का उल्लंघन और आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने में लगा हुआ है। इतना ही नहीं इमरान खान सरकार के मंत्री भी भारत के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे है।

इस बीच पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि यदि भारत उनके देश के खिलाफ कोई दुस्साहस करता है, तो पाकिस्तान उसका करारा जवाब देगा। अपने गृहनगर मुल्तान में ईद की नमाज के बाद शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि, 'पाकिस्तान शांति चाहता है, किन्तु संयम की उसकी नीति को कमजोरी के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए।' वहीं, देश के सरकारी रेडियो में पाकिस्तान ने कुरैशी के हवाले से कहा कि, 'यदि भारत, पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह का दुस्साहस करता है तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।' कुरैशी ने कहा कि कश्मीर में कथित मानवाधिकारों के उल्लंघन के प्रति ध्यान खींचने के लिए उन्होंने यूनाइटेड नेशंस (UN) के महासचिव और इस्लामिक सहयोग संगठन से संपर्क किया है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने आगे कहा कि उन्होंने दो विश्व संगठनों के अध्यक्षों से कहा हैं कि भारत अपने आतंरिक परिस्थितियों से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के विरुद्ध अभियान चला सकता है।

NASA के पूर्व वैज्ञानिक मार्क रोवर से ज्यादा चतुर निकली गिलहरियां, देखें VIdeo

अमेरिका में कोरोना से हाहाकार, एक लाख के करीब पहुंचा मौत का आंकड़ा

हांगकांग में फिर बवाल, चीन सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -