गांगुली के बयान पर बौखलाया पाकिस्तान, कहा- एशिया कप पर अंतिम फैसला अक्स करेगी
गांगुली के बयान पर बौखलाया पाकिस्तान, कहा- एशिया कप पर अंतिम फैसला अक्स करेगी
Share:

इस्लामाबाद: 8 जुलाई यानी अपने जन्मदिन के अवसर पर BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यूट्यूब चैनल स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए बताया था कि एशिया कप 2020 को कैंसिल कर दिया गया है, जिसके बाद अब बौखलाए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) का बयान सामने आया है। PCB के मीडिया डायरेक्टर समिउल हसन बर्नी ने गुरुवार को कहा कि सौरव गांगुली के इस दावे की कोई मान्यता नहीं है। पूरे मुद्दे पर अंतिम फैसला एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) द्वारा ही लिया जा सकता है।

सितंबर में होने वाली इस प्रतियोगिता को रद्द करने के पीछे BCCI चीफ सौरव गांगुली ने हालांकि कोई कारण नहीं बताया था। पीसीबी की तरफ से कहा गया कि गांगुली द्वारा दिया गया बयान टूर्नामेंट की तैयारियों और प्रक्रियाओं पर कोई प्रभाव नहीं डालेगा। यहां बताना आवश्यक हो जाता है कि ACC के अध्यक्ष बांग्लादेश के नजमुल हसन हैं। वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब एशिया कप को लेकर भारत-पाकिस्तान आमने-सामने आए हैं।

टूर्नामेंट का यह 15वां संस्करण पहले पाकिस्तान में खेला जाना था, किन्तु भारत के इनकार के बाद इसे संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में करवाए जाने की अटकलें लगाई जा रही थी। BCCI ने कहा था कि यदि टूर्नामेंट का आयोजन तटस्थ स्थान पर होता है तो उसे पाकिस्तान द्वारा एशिया कप की मेजबानी से कोई परेशानी नहीं है।

इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर फिर ट्रोल हुई मो. शमी की वाइफ, लोग बोले- औरत का श्रृंगार शौहर होता है...

देश में कब से शुरू होगा घरेलु क्रिकेट ? BCCI चीफ सौरव गांगुली ने दिया जवाब

सितम्बर में होने वाला एशिया कप T20 हुआ रद्द, सौरव गांगुली ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -