पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब
पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

पुंछ : पाकिस्तान द्वारा सीजफायर का उल्लंघन कर फायरिंग करने का सिलसिला जारी है. सोमवार के बाद पाकिस्तानी सेना ने सोमवार के बाद आज मंगलवार सुबह जम्मू के पुंछ सेक्टर के बालाकोट और सौजेन इलाके में फायरिंग की. पाकिस्तान दोनों इलाकों में लगातार भारी शेल बरसा रहा है. जिसका भारतीय सेना द्वारा भी मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है.

गौरतलब है कि इसके पहले सोमवार को भी पाकिस्तान की ओर से राजौरी सेक्टर में की गई गोलीबारी में भारतीय सेना के नायक मुदसीर अहमद(37 ) शहीद हो गए थे. वे पुलवामा के त्राल निवासी थे. बता दें कि मुदसीर अहमद जिस बंकर में मौजूद थे उसी बंकर में पाकिस्तानी सेना की ओर से मोर्टार दागे गए थे. सीज फायर के मामले में पाकिस्तान हमेशा दोहरा रवैया अपनाता रहा है.

बता दें कि पिछली गोलीबारी के बाद पाकिस्तान रेंजर्स ने भारतीय सेना के साथ डीजीएमओ लेवल की वार्ता की अपील की थी. डीजीएमओ लेवल कीहुई इस बातचीत में पाकिस्तानी सेना ने उलटे भारतीय सेना के द्वारा गोलीबारी करने का मुद्दा उठाते हुए अपने 4 जवानों की मौत की बात कही . इस पर भारत की ओर से स्पष्ट कहा गया कि सीज़फायर का उल्लंघन पाकिस्तान की ओर से किया गया था, भारत ने सिर्फ उसका जवाब दिया. भारतीय सेना हमेशा ही शांति की पक्षधर रही है.

यह भी देखें

हिजबुल मुजाहिद्दीन के भर्ती माड्यूल का हुआ खुलासा, पाकिस्तान में ट्रेनिंग देने की थी प्लानिंग

कुलभूषण की दया याचिका पर पाक सेना प्रमुख लेंगे निर्णय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -