तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन, 63 साल की उम्र में तोड़ा दम

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार के पिता किरनपाल सिंह का गुरुवार को देहांत हो गया है। वह कई दिनों से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। 63 वर्षीय किरनपाल ने मेरठ स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। मूलरुप से बुलंदशहर के रहने वाले किरनपाल काफी समय तक उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात थे। कुछ साल पहले ही उन्होंने VRS ले लिया था।

बता दें कि किरनपाल लीवर की बीमारी से ग्रसित थे, कई दिन से बीमार थे। डॉक्टरों के जवाब देने पर परिवार उन्हें गंगानगर स्थित अपने घर पर ले आए थे। उनका इलाज दिल्ली AIIMS व नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था। इंग्लैंड के डॉक्टरों की देखरेख में उपचार जारी रहा। दिल्ली व नोएडा में उनकी कीमो थेरेपी पूरी हो गई थी। जिसके बाद वह खुद को स्वस्थ महसूस कर रहे थे।

किन्तु दो हफ्ते पहले उनकी हालत फिर खराब हो गई थी। उन्हें गंगानगर स्थित पास के ही अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालत स्थिर रहने के कुछ दिन बाद मुजफ्फरनगर क्षेत्र के मसूरी स्थित अस्पताल में एडमिट कराया गया। लीवर की बीमारी की वजह से उन्हें पीलिया और अन्य कई बीमारी ने चपेट में ले लिया, जिसके बाद डॉक्टरों ने जवाब दे दिया था।

श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम के कोच होंगे राहुल द्रविड़, पहले भी रह चुके हैं बल्लेबाज़ी सलाहकार

ऑस्ट्रेलिया में पहली बार पिंक बॉल टेस्ट खेलेगी भारतीय महिला टीम, BCCI ने किया ऐलान

अंजुम चोपड़ा को बचपन से ही क्रिकेट में थी दिलचस्पी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -