दुश्मन घात लगाकर बैठा, सरहद पर तोपखाने के साथ पाक फ़ौज तैनात

नई दिल्ली : जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि पाकिस्तान, सरहद पर युद्ध के हालात पैदा करने पर आमादा है. पहले पाकिस्तान ने पठानकोट हाईवे से कुछ किलोमीटर दूर स्ट्राइकिंग कोर को तैनात किया और अब सीमा पर पाक रेंजरों को हटाकर नियमित सेना को भारी तोपखाने के साथ तैनात कर दिया है. भारतीय सेना सतर्क और चौकन्नी हैं और दुश्मन की सभी चालों पर लगातार गौर कर रही है.

यह बहुत अचरज की बात है कि जिस पाकिस्तान ने दस दिन पहले सफ़ेद झंडे लहरा कर हथियार डाले थे अब वही पाक गिरगिट की तरह रंग बदलकर भारत की ओर से गोलीबारी रुकते ही सीमा पर रेंजरों को हटाकर नियमित सेना को भारी तोपखाने के साथ तैनात कर दिया है, जबकि भारत की ओर से अभी तक बॉर्डर पर बीएसएफ ही तैनात है.

ख़ुफ़िया सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार सीमा पर पाकिस्तानी सेना के ट्रक और भारी संख्या में फौजियों और हथियारों को सीमा पर ढो कर लाया जा रहा है. पाकिस्तानी फौज ने रेंजरों की चौकियों को अपने नियंत्रण में ले लिया है. बता दें कि इसके पहले पठानकोट हाईवे से कुछ किलोमीटर दूर स्ट्राइकिंग कोर को तैनात किया गया था.

इसके बाद अब अब रेंजर्स की जगह फौज की तैनाती पाकिस्तान की कुटिल मंशा को प्रकट कर रही है. भारतीय सेना दुश्मन की हर गतिविधि पर नजर रख रही है. दुश्मन घात लगाकर बैठ गया है, वो किसी भी समय हमला कर सकता है. लेकिन भारतीय फौजें भी सतर्क और चौकन्नी है.

पकिस्तान को मुँह तोड़ जवाब, 14 चौकियों...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -