राहिल को चुनाव लड़ाना चाहते है पाकिस्तानी
राहिल को चुनाव लड़ाना चाहते है पाकिस्तानी
Share:

इस्लामाबाद :  पाकिस्तान के लोग सेना प्रमुख राहिल शरीफ को चुनाव लड़ाना चाहते है। इसके पीछे यह तर्क है कि यदि राहिल चुनाव लड़कर जीत जाते है तो सेना और सरकार के बीच अच्छी तरह से समन्वय स्थापित होकर अराजकता का माहौल खत्म हो जायेगा। बताया गया है कि राहिल से चुनाव लड़ने की अपील को लेकर पाकिस्तान के कई शहरों में बैनर पोस्टर्स लगाये गये है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में 2018 के दौरान आम चुनाव होना है।

राहिल शरीफ इसी साल सेना से सेवानिवृत्त हो जायेंगे। फिलहाल उन्होंने अपने पक्ष में लगे बैनर पोस्टरों को लेकर किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है। बताया जाता है कि पाकिस्तान में यह कानून है कि कोई भी सरकारी अधिकारी सेवा निवृत्ति या सेवा छोड़ने के बाद कम से कम दो वर्ष तक राजनीति के क्षेत्र में उतर नहीं सकता है, लेकिन राहिल के मामले में पाकिस्तान के लोग कानून बदलने के लिये भी तैयार है। पोस्टर्स, बैनरों में राहिल को अच्छा राजनेता साबित होना भी लिखा गया है।

मालूम हो कि इसके पहले भी राहिल के पक्ष में लोगों ने आवाज बुलंद करते हुये उनके सेना प्रमुख कार्यकाल को बढ़ाने के लिये नवाज सरकार से अनुरोध किया था।

राहिल को फील्ड मार्शल बनाना चाहते है लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -