एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत आएगी पाक और चीन की हॉकी टीम
एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत आएगी पाक और चीन की हॉकी टीम
Share:

तमिलनाडु के चेन्नई शहर में तीन से 12 अगस्त के बीच होने वाले 7वें एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट में पाकिस्तान और चीन भी हिस्सा लेने वाले है। तमिलनाडु हॉकी यूनिट (एचयूटीएन) के अध्यक्ष जे. शेखर मनोहरन ने जिसकी पुष्टि की है। मनोहरन ने बोला है कि चूंकि मीडिया ने 2 टीमों (चीन और पाकिस्तान) की भागीदारी पर संदेह जाहिर किया था, इसलिए हम अब खुशी से सूचित करते हैं कि पाकिस्तान और चीन भी इस टूर्नामेंट में भाग लेंगे और उन्होंने इस बात की पुष्टि भी कर दी थी।

मनोहरन ने बोला है कि एचयूटीएन ने अभ्यास मैदान के लिए एक स्थान चुन लिया है। अभ्यास मैदान एसडीएटी-मेयर राधाकृष्णन स्टेडियम के प्रवेश द्वार के ठीक बगल का एक टेनिस कोर्ट होने वाला है। उन्होंने बोला है कि स्टेडियम के अंदर 4 टेनिस कोर्ट का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल नहीं किया गया था इसलिए हम अभ्यास करने के लिए मैदान को बदलकर खुश हैं। हम मई में काम शुरू करने का अनुमान भी  लगा रहे है।

चेन्नई एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी की मेजबानी करने वाला पहला भारतीय शहर होने वाले है। हाल के दिनों में इंडिया में इंटरनेशनल आयोजनों के लिए ओडिशा पहली पसंद रहा है। ओडिशा ने 2018 और 2023 में पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप की मेजबानी के अलावा FIH प्रो लीग का आयोजन भी किया है। एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी में इंडिया, जापान, दक्षिण कोरिया, मलेशिया, चीन और पाकिस्तान सहित 6 एशियाई देश भी भाग लेने वाले है।

आखिर क्यों महिला पहलवान की शिकायत पर दर्ज नहीं हुई FIR...? दिल्ली पुलिस को SC का नोटिस

शोएब मलिक ने सानिया संग रिश्ते को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा

IPL 2023: विराट कोहली पर क्यों लगा 24 लाख का जुर्माना ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -