परेड की रिहर्सल कर रहा था पाकिस्तानी एयरफोर्स का विमान, हुआ हादसे का शिकार
परेड की रिहर्सल कर रहा था पाकिस्तानी एयरफोर्स का विमान, हुआ हादसे का शिकार
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान वायु सेना (PAF) F-16 विमान बुधवार को इस्लामाबाद के शकरपेरियन के पास हादसे का शिकार हो गया। ये विमान 23 मार्च की परेड के लिए प्रैक्टिस कर रहा था, इसी दौरान ये हादसे का शिकार हो गया। वायु सेना के प्रवक्ता ने इस हादसे की पुष्टि की है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की तरफ से बचाव दल वहां भेजा गया है। इस हादसे के बारे में पता लगाने के लिए बोर्ड ऑफ इंक्वायरी गठित की गई है। ये बोर्ड दुर्घटना के कारणों के संबंध में पता लगाकर रिपोर्ट देगा।

वायु सेना की तरफ से भी इस बारे में बयान जारी किया गया है। बयान में कहा गया है कि हादसे का कारण निर्धारित करने के लिए एयर मुख्यालय द्वारा आदेश दिया गया है। हालांकि, बयान में विमान के पायलटों का कोई उल्लेख नहीं किया गया। शकरपेरियन राजधानी की एक पहाड़ी है, जो ज़ीरो पॉइंट इंटरचेंज के पास स्थित है। इसी के पास ये विमान हादसे का शिकार हुआ है।

इससे पहले गत माह, 12 फरवरी को एक PAF ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जो विमान हादसे का शिकार हुआ था वो खैबर पख्तूनख्वा के मर्दन जिले में तख्त भाई के निकट एक नियमित प्रशिक्षण मिशन पर था। यह तीसरा PAF प्रशिक्षण विमान था जो दो महीने से भी कम वक़्त में एक नियमित प्रशिक्षण मिशन पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।  

कोरोना के कारण ना कटे मजदूरों का पैसा, इसीलिए संसद में प्रस्ताव पेश करेंगे ट्रम्प

दिनभर में 4 बार रंग बदलता है इस झील का पानी

इंसानी त्वचा से बना एल्बम आया सामने, तस्वीरों में दिखा हिटलर का खौफनाक मंजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -