कोरोनावायरस को लेकर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, हो रही तारीफ़
कोरोनावायरस को लेकर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, हो रही तारीफ़
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोनावायरस को लेकर खतरा बना हुआ है और सभी लोग इससे डरकर अपने अपने घरों में बैठे हुए हैं. इस समय पाकिस्तान में भी इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती चली जा रही है और सभी इससे घबराये हुए है. ऐसे में कोरोनावायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए हाल ही में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, 'हमें उन लोगों का ध्यान रखना चाहिए, जो इस समय स्थिति में नहीं हैं. उन्हें जानकारी देनी चाहिए और पेड लीव्स देने चाहिए.' इस समय माहिरा खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, और लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. इस समय लोग उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने ट्वीट में लोगों की चिंता जताते हुए लिखा, "अगर आप पढ़े लिखे हैं, आप काम के बिना एक महीना जिंदगी गुजार सकते हैं और किसी सत्ता या विशेषाधिकार की स्थिति में हैं तो यह लड़ाई किसी और से अधिक आपकी है. हमें उन लोगों का जरूर ख्याल रखना चाहिए जो इस समय स्थिति में नहीं हैं. उन्हें जागरुक करना चाहिए, उन्हें भुगतान करने चाहिए और उनकी जिंदगी आसान करनी चाहिए." आप सभी को बता दें कि माहिरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, और आए दिन कोई ना कोई ट्वीट कर चर्चाओं का हिस्सा भी बन जाती हैं .

21 दिन का लॉकडाउन सुनकर रोने लगीं स्वरा भास्कर

इम्तियाज की कहानी का हिस्सा बनकर खुश हैं विजय वर्मा

आपके तन-बदन को जलाकर रख देंगी इस मॉडल की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -