'डियर जिंदगी' से पाक एक्टर अली जफ़र बाहर

भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के चलते अब फिल्मकार किसी प्रकार की रिस्क लेना नहीं चाहते हैं। दोनों देशों के विवाद का पूरा असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर देखने को मिल रहा है। करण जोहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज के समय जिस तरह से विवादों में फंसी उसी को देखते हुए फिल्म निर्माता पाक कलाकारों को फिल्म में लेकर किसी भी तरह मुसीबत मौल लेना नहीं चाहते हैं।

इसका सीधा असर अब शाहरुख-आलिया स्टारर फिल्म 'डियर जिंदगी' में देखने को मिला है। फिल्म से पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को बाहर का रास्ता दिखा गया है। खबरें है कि गौरी शिंदे की फिल्म 'डियर जिंदगी' में से अली जफर को बाहर निकाल दिया है और ताहिर राज भसीन को साइन कर लिया है। इतना ही नहीं ताहिर ने फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।
 
सूत्रों के मुताबिक, ताहिर एक गाने की शूटिंग भी पूरी हो गई है। इस गाने में ताहिरआलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं और इस गाने को सिंगरअरिजीत सिंह ने गाया है। गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख खान, आलिया भट्ट के लव गुरु के किरदार में नजर आएंगे। बता दें, गौरी शिंदे अपनी इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज के वक्त किसी तरह का विवाद नहीं चाहती थी इसलिए अली की जगह ताहिर को चुन लिया। फिल्म 'डियर ज़िन्दगी' 25 नवंबर को रिलीज होगी।

कैटरीना को मिल गया नया साथ, दिवाली पार्टी में पहुंची हाथो में लिए हाथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -