कैटरीना को मिल गया नया साथ, दिवाली पार्टी में पहुंची हाथो में लिए हाथ

लगता है रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना ने अपने नै साथी की तलाश पूरी कर ली है. हाल ही में वह अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में मुकेश अम्बानी के बेटे और रिलायंस जिओ के प्रमुख आकाश अम्बानी के साथ पहुची थी. दोनों पार्टी में एक साथ एक दूसरे का हाथ पकड़ कर पहुचे थे और दोनों पार्टी से एक साथ रुक्सत भी हो गए.

अब इस बात के कयास लगाए जा रहे है की क्या रणबीर के बाद अब कटरीना आकाश के नजदीक जा रही है? लेकिन अब तक यह सिर्फ कयास ही है. यह इन दोनों की दोस्ती भी हो सकती है. लेकिन इससे पहले अब तक आकाश को इस तरह किसी बॉलीवुड पार्टी में शिरकत करते नहीं देखा गया है. यह पहला मौका है जब वह किसी बॉलीवुड इवेंट में नज़र आये है. वह भी एक खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ.

कटरीना ने इस दौरान गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी, जिसमे वह काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी. वही आकाश ने वाइट कुर्ते पर नील रंग की नेहरू जैकेट पहन रखी थी. दोनों अनिल कपूर की पार्टी से निकलने के बाद अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में पहुचे थे. जहाँ भी मीडिया ने इन दोनों को ट्रैक किया.

अब सवाल उठता है की इन दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है यह कटरीना ने रणबीर से ब्रेकअप से उभरने के लिए आकाश के कंधो का सहारा लिया है? खेर कारण जो भी इन दोनों का यूँ बॉलीवुड पार्टी में एक दुसरे का हाथ पकड़ कर पहुचना अपने आप भी बहुत कुछ बयाँ कर रहा है.

विडियो : ऐसी है नीता अंबानी की लक्जरी लाइफस्टाइल !

फर्स्ट लेडी ऑफ इंडियन बिजनेस बनी नीता...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -