पाक सेना के दिए ज़ख्मों से जंग लड़ रही मासूम
पाक सेना के दिए ज़ख्मों से जंग लड़ रही मासूम
Share:

श्रीनगर : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. वह सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. इसका खामियाज़ा सैनिकों के आलावा सीमा पर पहने वाले मासूम बच्चों और महिलाओं को भी भुगतना पड़ रहा है.पाकिस्तान सेना जम्मू के पुंछ सेक्टर में रिहायशी इलाकों में गोले और मोर्टार दाग रही है. इसका शिकार बनी चार वर्षीय राबिया कौसर पिछले दो सप्ताह से अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.

उल्लेखनीय है कि ऐसी ही एक घटना में सीमावर्ती दिगवार गांव की राबिया कौसर और उसकी चार बहने और मां जब घर में सो रहे थे, तभी पाकिस्तानी सेना की ओर से दागा गया मोर्टार शैल उनके घर में आ गिरा.राबिया की मौसी रवीना कौसर के अनुसार राबिया की बड़ी बहन यास्मीन कौसर की मौत हो चुकीहै. उसकी मां और दूसरी बहनों का पूँछ हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. 

बता दें कि जम्मू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जब राबिया को लाया गया तब उसके बचने की उम्मीद नहीं थी. लेकिन ऑपरेशन करके उसको बचा लिया. सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ नसीब डिगरा ने कहा राबिया की आंत फट गई है और उसमें संक्रमण हो गया है. फिलहाल बड़ी आंत को बाहर निकाला गया है और छह सप्ताह के बाद उसे फिर से अन्दर पेट में डाला जायेगा. फिलहाल पाक सेना के द्वारा दिए गए ज़ख्मों से राबिया की जंग जारी है.

यह भी देखें 

चोटी काटने के आरोप में सेना का जवान पिटा

पुलवामा आतंकी मुठभेड़: एक नागरिक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -