चोटी काटने के आरोप में सेना का जवान पिटा
चोटी काटने के आरोप में सेना का जवान पिटा
Share:

श्रीनगर : जो खबर मिली है उसमे कितनी सच्चाई है, यह तो जाँच का विषय है, लेकिन जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सेना के जवान को महिला की चोटी काटने के आरोप में भीड़ द्वारा पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है. घायल जवान को पुलिस और सेना के जवानों ने बचाया. जवान को इलाज के लिए एक सैन्य अस्पताल ले जाया गया है.

उल्लेखनीय है कि इस घटना की किसी भी अधिकारी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, क्योंकि फोन पर जवाब नहीं मिला. श्रीनगर समेत कश्मीर के कई हिस्सों में पिछले 24 घंटों में आधा दर्जन चोटी कटने की घटनाएं सामने आने पर विरोध प्रदर्शन भी हुआ. स्मरण रहे कि जम्मू-कश्मीर में चोटी काटने की घटना दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले से शुरू हुई थी जो जल्दी ही घाटी के मध्य व उत्तरी जिलों में फैल गई. जम्मू कश्मीर पुलिस ने चोटी काटने वाले को  पकड़ने पर 6 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा भी की है.

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ा था, लेकिन कोई सबूत नहीं मिलने पर बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. फ़िलहाल पुलिस खाली हाथ है. स्थानीय लोगों ने इस घटना के पीछे कुछ सुरक्षाकर्मियों पर शक जताया है. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के आदेश के बाद पुलिस ने इस रहस्य की जांच के लिए हर जिले में विशेष जांच टीमें गठित की हैं.आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है.

यह भी देखें

पुलवामा आतंकी मुठभेड़: एक नागरिक की मौत

बिहार के एक पेपर में भारत को कश्मीर से अलग बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -