PAK vs SA 3rd TEST : गेंदबाजों की बदौलत खेल में वापस आई पाकिस्तान, मिली बढ़त

Jan 13 2019 10:01 AM
PAK vs SA 3rd TEST : गेंदबाजों की बदौलत खेल में वापस आई पाकिस्तान, मिली बढ़त

डरबन : गेंदबाज डुआने ओलिवर के सीरीज में तीसरी बार पांच विकेट लेने के कमाल से बैकफुट पर पहुंचे पाकिस्तान को उसके गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन शनिवार को वापसी दिलाई. गेंदबाज ओलिवर ने 51 रन देकर पांच विकेट लिए और पाकिस्तान को 185 रन पर समेटने में अहम भूमिका निभाई. पाकिस्तान ने अपने अंतिम पांच विकेट 16 रन के अंदर गंवाए.

प्रो रेसलिंग लीग : पहले दिन के मुकाबलों में यह होंगे आकर्षण का केंद्र

बढ़ी बढ़त हासिल की 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार साउथ अफ्रीका ने इस तरह से पहली पारी में 77 रन की बढ़त हासिल की, लेकिन दूसरी पारी में उसके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज नहीं चल पाए और दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उसका स्कोर पांच विकेट पर 135 रन था. साउथ अफ्रीका को इस तरह से अब 212 रन की बढ़त हासिल हो चुकी है.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स : हरियाणा और ओडिशा की पुरुष हॉकी टीमें सेमीफाइनल में

अमला ने संभाला 

साउथ अफ्रीका की तरफ से हाशिम अमला ने एक छोर संभाले रखा है. वह अभी 90 गेंदों पर 42 रन बनाकर खेल रहे हैं. बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने दिन के अंतिम क्षणों में 35 गेंदों पर नाबाद 34 रन बनाकर रन गति तेज की. ये दोनों छठे विकेट के लिए अब तक 42 रन जोड़ चुके हैं. पाकिस्तान की तरफ से चार गेंदबाजों ने विकेट लिए. इनमें फहीम अशरफ ने 19 रन देकर दो विकेट हासिल किए. उन्होंने अपने दोनों विकेट अपने पहले ओवर में लिए.

आरोन फिंच बने भुवनेश्वर कुमार के 100 वें शिकार

ऑस्ट्रेलिया ने पहले वन-डे में टीम इंडिया के सामने रखा 289 का लक्ष्य

भारतीय फुटबॉल टीम एशिया की सबसे मेहनती टीम : सावियो मेडिरा