ऑस्ट्रेलिया ने पहले वन-डे में टीम इंडिया के सामने रखा 289 का लक्ष्य

Jan 12 2019 12:04 PM
ऑस्ट्रेलिया ने पहले वन-डे में टीम इंडिया के सामने रखा 289 का लक्ष्य

सिडनी : बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब (73) और उस्मान ख्वाजा (59) व शॉन मार्श (54) की दमदार पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया के सामने पहले वन-डे में 289 रन का लक्ष्य रखा है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 288 रन बनाए। मार्कस स्टोइनिस 47* और ग्लेन मैक्सवेल 11* रन बनाकर नाबाद रहे।

भारतीय फुटबॉल टीम एशिया की सबसे मेहनती टीम : सावियो मेडिरा

भुवी और कुलदीप की घातक गेंदबाजी 

जानकारी के लिए बता दें ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया पर कुमार ने पारी के तीसरे ओवर में कप्तान आरोन फिंच (6) को क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद एलेक्स कैरी ने उस्मान ख्वाजा (59) के साथ दूसरे विकेट के लिए 33 रन जोड़कर ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालने का प्रयास किया। वही कुलदीप ने कैरी को रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा और मेजबान टीम को दूसरा झटका दिया। यहां से ख्वाजा को मार्श का साथ मिला और दोनों ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालने में जुट गए।

ऑकलैंड : एकमात्र टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने दी श्रीलंका को 35 रनों से करारी शिखस्त

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पीटर हैंड्सकोंब (73) और उस्मान ख्वाजा (59) व शॉन मार्श (54) ने शानदार प्रदर्शन किया व टीम इंडिया की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव को दो-दो विकेट मिले। रवींद्र जडेजा के हाथ एक सफलता लगी।

सामने आया नागिन 3 के इस एक्टर का हिडन टैलेंट, देखते ही फैंस रह गए दंग

भुवनेश्वर और कुलदीप ने बिगाड़ी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत

फिलेंडर ने दिए पाकिस्तान को शुरुआती झटके