दिल्ली चुनाव नतीजों पर पाक मंत्री का बड़ा बयान, कहा- इस पार्टी पर मंडरा रहा हार का खतरा....
दिल्ली चुनाव नतीजों पर पाक मंत्री का बड़ा बयान, कहा- इस पार्टी पर मंडरा रहा हार का खतरा....
Share:

कराची: पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि भारत में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लाए गए नए नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) की वजह से उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के खतरे का सामना कर रही है. फेडरेशन ऑफ पाकिस्तान चेंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक समारोह में कुरैशी ने यह बात कही.

उन्होंने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में शिकस्त झेलना पड़ा है. उन्होंने कहा है कि, "जहां तक दिल्ली चुनाव की बात है, जहां परिणाम कल मंगलवार को घोषित होने वाले हैं, वहां लग रहा है कि भाजपा भारी दिक्कत में है और उस पर एक बड़ी हार का खतरा मंडरा रहा है."

भारत के खिलाफ पाकिस्तानी प्रचार को विश्व का समर्थन नहीं मिलने के संदर्भ में कुरैशी ने कहा है कि 'बहुत से देशों को लगता है कि भारत एक बहुत बड़ा मार्केट है, इसीलिए वे अपने आर्थिक हितों के विरुद्ध नहीं जाते हैं. सभी बातें नैतिकता और सत्य की करते हैं, किन्तु काम सभी अपने आर्थिक हितों की सुरक्षा के हिसाब से करते हैं.' कुरैशी ने आगे कहा कि 'कश्मीर मुद्दे पर भारत के भेदभावपूर्ण कानून की वजह से वे देश भी भारत के साथ संबंधों की समीक्षा कर रहे हैं जिनसे भारत के संबंध गहरे हैं.' 

'विजय रथ' की गाड़ी हुई तैयार, थोड़ी देर में केजरीवाल होंगे सवार

जानें दिल्ली चुनाव को लेकर क्या कहती हैं मनोज तिवारी और केजरीवाल की कुंडली?

चीन के वुहान में कोरोना के बाद बढ़ा सल्फर डाई ऑक्साइड का स्तर, जानें क्या है मुख्य कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -