LoC पर लगातार फायरिंग कर रहा पाक, घरों को पहुंचा नुकसान, मवेशी मरे
LoC पर लगातार फायरिंग कर रहा पाक, घरों को पहुंचा नुकसान, मवेशी मरे
Share:

जम्‍मू : जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान इस हद तक बौखलाया हुआ है कि लगातार इंटरनेशनल बॉर्डर और एलओसी पर गोलीबारी कर रहा है. जम्मू में कठुआ से लेकर कश्मीर में करणा-कुपवाड़ा तक निरंतर अंतरराष्ट्रीय सीमा से लेकर लाइन ऑफ कंट्रोल पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर शहरी और फौजी ठिकानों को टारगेट बना रहा है. 

नापाक पाकिस्तान का केवल एक ही मकसद है कि गोलाबारी की आड़ में किसी प्रकार घुसपैठ करवाकर जम्मू कश्मीर में आतंकियो को ढकेलना. 20 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर के उस पार नीलम वैली और लीपा वैली में आर्मी द्वारा की दिए गए मुंहतोड़ जवाब में तबाह हुए आतंकी कैंपों और पाक सैनिकों की मौत से भी कोई सबक न लेते हुए पाकिस्तान अब जम्मू के हीरानगर सेक्टर में अंतराष्ट्रीय सीमा से घुसपैठ करवाने के प्रयास में पिछले कई दिनों से गोलीबारी कर रहा है.

पिछली रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक पाकिस्तानी फायरिंग जारी रही, जिसमें कुछ मवेशी मारे गए. दागे गए पाकिस्तानी मोर्टार से कई घरों को भी क्षति पहुंची है. शाम होते ही लोग बंकरों में जान बचाने के लिए छिप जाते हैं. हीरानगर सेक्टर के मनियारी गांब के सईद अली का एक कमरे का घर पाकिस्तानी मोर्टार गिरने की वजह से जलकर राख हो गया. राख के ढेर में सईद अली अपनी बीबी मूला के साथ बचा खुचा समान समेट रहे हैं. 

धनतेरस के दिन सोने-चांदी की कीमतों ने दिया झटका, इतने बढ़े दाम

धनतेरस पर सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज के रेट

30 वर्षों में पहली बार अपना सोना बेचने जा रही RBI, सरकार को भी मिलेगा लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -