पाक ने फिर उठाया नापाक कदम
पाक ने फिर उठाया नापाक कदम
Share:

श्रीनगर: सीजफायर के उल्लंघन को लेकर पाकिस्तान कभी सुधरने वाला नहीं है। वह हर बार सीजफायर का उल्लंघन करता है और उल्टा दोषारोपण भारत के सिर पर मढ़ता है। ऐसे ही एक बार फिर पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू के अरनिया सेक्टर में फायरिंग की। इस गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। हालांकि बीएसएफ के जवान अपनी ओर से मुंह तोड़ ज़वाब दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि आज शुक्रवार को पाक द्वारा की गई गोलीबारी में जो जवान शहीद हुआ है, उसकी पहचान बीएसएफ के बृजेंद्र बहादुर सिंह के रूप में हुई है।पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में एक नागरिक भी घायल हुआ है। बता दें, कि इसके पहले कल गुरुवार को पाकिस्तानी रेंजर्स ने अखनूर और पुंछ सेक्टर में भी नियंत्रण रेखा पर सीजफायर का उल्लंघन किया था। जिसमें सीमा पार से की गई इस गोलीबारी में बीएसएफ के दो जवान सहित पांच लोग घायल हो गए थे।

लेकिन गुरुवार को सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी भी मिली थी जब उसने जम्मू-कश्मीर के नौगाम में लश्कर कमांडरअबु इस्माइल और उसके साथी अबु कासिम को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। पाकिस्तानी आतंकी अबु इस्माइल के मारे जाने से पाक को बहुत बड़ा झटका लगा है, क्योंकि अबु को आतंकी अबु दुजाना के मारे जाने पर लश्कर की कमान सौंपी गई थी। स्मरण रहे कि अबु इस्माइल ने जुलाई में अमरनाथ यात्रियों पर हमला किया था।

यह भी देखें

अमरनाथ यात्रियों पर हमले के मास्टरमाइंड अबु इस्माइल को भारतीय सेना ने किया ढेर

5C से आएगी कश्मीर में खुशहाली : राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -