ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था मासूम, हो गई दर्दनाक मौत
ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था मासूम, हो गई दर्दनाक मौत
Share:

नोएडा: रविवार की प्रातः ग्रेटर नोएडा के लिए दुर्घटनाओं भरी रही है। तीन दुर्घटनाओं में एक मासूम समेत चार व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। बस दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की जान गई थी। वहीं, ग्रेटर नोएडा दादरी क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचले जाने की वजह से ट्यूशन से लौट रहे बच्चे की जान चली गई। इसके अतिरिक्त भी एक और बस दुर्घटना हुई है, गनीमत रही कि उसमे किसी की मौत नहीं हुई।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली एरिया के रविवार प्रातः कठेड़ा रोड पर दुर्घटना हो गई। तीसरी कक्षा में पढ़ने वाला फैज अली ट्यूशन पढ़कर साइकिल से अपने घर लौट रहा था। तभी सामने से तेज गति में चले आ रहे ट्रैक्टर चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में फैज गंभीर चोटिल हो गया। आरम्भ में उसे नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, मगर हालत बिगड़ने पर एम्स में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के चलते फैज ने दम तोड़ दिया। अब फैज की मौत के पश्चात् गांव के लोगों में आक्रोश है। गांव के लोगों का कहना है कि जल निगम क्षेत्र में पानी की पाइप लाइन बिछा रहा है। इसके लिए जगह-जगह से सड़क खोद दी है।

लेकिन, पाइप लाइन तो बिछ गई, मगर सड़क पर हुए बड़े-बड़े गड्ढे उपस्थित हैं। जिसकी वजह से सड़क पर चलना जानलेवा साबित हो रहा है। यहां से भारी वाहन, तेज गति वाहन निकलते रहते हैं। इसके चलते दुर्घटना होने का डर लगा ही रहता है। लोगों ने कहा कि हमने इस सिलसिले में कई बार शिकायत की है, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई।

पाकिस्तान विदेश मंत्री बिलावल का इंदौर में जलाया गया पुतला

अजब-गजब! बिना मिट्टी के ही इस शख्स ने उगा डाली केसर की फसल

दिव्या गुप्ता ने दिया आत्मरक्षा का मंत्र, ज्वाला अभियान के हुए दस साल पूर्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -