बेटे के सामने हुई पिता की दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
बेटे के सामने हुई पिता की दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

अशोकनगर: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर 11 हजार वोल्ट के तार के संपर्क में ट्रक आ गया तथा ट्रक में करंट फैल गया साथ ही आग भी लग गई। ड्राइवर करंट से बचने के लिए नीचे कूदा, मगर वह जलते हुए टायर पर गिरा और जिदां जल गया। घटना के समय उसका बेटा भी मौके पर मौजूद था। लेकिन, वह अपने पिता को बचा नहीं सका। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में जिसकी मौत हुई है ट्रक उसी का था। वह अपने बेटे के साथ इंदौर से अशोकनगर लकड़ी भाड़े पर ले जाने के लिए आया हुआ था।

दरअसल, घटना बृहस्पतिवार दोपहर को जिले के शाढ़ौरा गांव में हुई। देवास के रहने वाले देशराज ने पुलिस को बताया कि मैं अपने पिता दिलीप राजपूत के साथ इंदौर से चलकर अशोकनगर जिले के शाढ़ौरा गांव से लकड़ी भरने के लिए आया हुआ था। ट्रक पिता के नाम है और वह स्वयं ही ड्राइवरी करते थे। मैं क्लीनर का काम करता हूं।

आगे देशराज ने बताया कि गांव से निकली 11 हजार वोल्ट की तार बहुत नीचे लटकी हुई थी। पिता का इस तरफ ध्यान नहीं गया तथा ट्रक करंट के तार को छू गया। इससे ट्रक में करंट फैल गया और हमें तेज झटका लगा। ट्रक के टायर फट गए। मैं टायर देखने के लिए नीचे उतरा तो देखा की उनमें आग लग गई है। देशराज ने कहा कि इतने में पिता दिलीप भी ट्रक से नीचे कूदे, मगर जलते हुए टायर की चपेट में आग एवं उनके शरीर में भी आग लग गई। ट्रक में करंट फैल हुआ था मैं पिता को बचाने नहीं जा पाया तथा मेरी आंखों के सामने ही पिता की जलकर मौत हो गई। वही पुलिस द्वारा शव को मर्चुरी में भिजवाया गया तथा मामला दर्ज किया गया है। 

तिलक समारोह में दूल्हे ने की हर्ष फायरिंग, माँ की चली गई जान

23वीं मंजिल से कूदा बोर्ड परीक्षा में 92 फीसदी नंबर लाने वाला छात्र, सदमे में परिवार

मुंबई के चाइना बाजार में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी कइयों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -