Share:
तिलक समारोह में दूल्हे ने की हर्ष फायरिंग, माँ की चली गई जान
तिलक समारोह में दूल्हे ने की हर्ष फायरिंग, माँ की चली गई जान

पटना: मंगलवार को बिहार के आरा में संदेश थाना क्षेत्र के डिहरी गांव में तिलक कार्यक्रम के चलते हर्ष फायरिंग की गई. इसमें गोली लगने के कारण दूल्हे की मां की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि इस घटना में 4 लोग चोटिल हुए थे. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि दूल्हे बजरंगी कुमार ने अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग की थी.

बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना को छुपाने की घरवालों ने पूरा प्रयास किया, मगर पुलिस अपराधी तक पहुंच गई. पुलिस ने मामले की गंभीरता से तहकीकात की, तो पता चला कि अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग हुई थी. गोली तारामुनी देवी के पेट में लगी थी.
खून से लथपथ देख कार्यक्रम में आए लोगों में अफरातफरी मच गई. तुरंत ही चोटिल महिला को बाबू बाजार स्थित एक चिकित्सालय में लाया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के पश्चात् पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन, उपचार के चलते महिला ने दम तोड़ दिया. वही इस मामले पर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि मंगलवार की देर रात बजरंगी कुमार नाम के युवक का तिलक कार्यक्रम चल रहा था. इसमें स्वयं बजरंगी ने अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग की. उसके द्वारा चलाई गई गोली मां तारामुनी देवी को लगी, जिसमें वह गंभीर तौर पर चोटिल हो गई थी. 

घटना के पश्चात् परिजन उन्हें उपचार के लिए आरा सदर चिकित्सालय लाए. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया था. इसी बीच उपचार के चलते उनकी मौत हो गई. फिर भी परिजन घटना को छिपाने में लगे रहे. जब पुलिस ने गहराई से मामले की तहकीकात की, तो पता चला कि बेटे बजरंगी के द्वारा की गई हर्ष फायरिंग में उसकी मां तारामुनी को गोली लगी एवं उसकी मौत हो गई. अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके द्वारा उपयोग किया गया अवैध हथियार भी बरामद कर लिया गया है. 

मुंबई के चाइना बाजार में लगी भयंकर आग, खतरे में पड़ी कइयों की जान

प्रेमिका के पति का हुआ क़त्ल फिर दफना दिया शव, ऐसे खुला राज

अरविंद केजरीवाल के भाषण में लगे मोदी-मोदी के नारे, दिल्ली CM को जोड़ने पड़े हाथ, तब हुआ सम्बोधन, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -