स्कूल से घर लौट रहे 2 छात्रों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में पसरा मातम
स्कूल से घर लौट रहे 2 छात्रों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में पसरा मातम
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार में महानंदा नदी के जलस्तर में हुए इजाफे से कदवा प्रखंड में बाढ़ के पानी में बुधवार को 4 छात्र डूब गए। दुर्घटना में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गयी। दो छात्रों को स्थानीय गांव के लोगों ने बचा लिया। दुर्घटना के शिकार छात्र 14 वर्षीय नीरज कुमार साह एवं 13 वर्षीय छात्रा कनक प्रिया कदवा पंचायत के आनंदी मध्य विद्यालय में पढ़ते थे। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, 4 छात्र-छात्रा विद्यालय से पढ़कर दिन के तकरीबन एक बजे अपने घर कदवा वार्ड संख्या चार बिन्दाबारी जा रहे थे। बहुत देर तक जब नाव नहीं आयी तो चारों बच्चों ने बगल से खेत के पानी में घुसकर घर जाने की योजना बनायी।

तत्पश्चात, नदी किनारे के पानी भरे खेत में घुस गए। पैर फिसलने की वजह से चारों बच्चे गहरे पानी में जाकर डूबने लगे। इस बीच दो बच्चों को कुछ गांव के लोगों ने डूबते देख लिया। तत्पश्चात, तत्काल गांव के लोगों की मदद से आंचल कुमारी व एक अन्य को निकाल लिया गया। हालांकि इस बीच नीरज व प्रिया पानी में डूब चुके थे तथा उन्हें नहीं बचाया जा सका। गांव के लोगों को दो अन्य बच्चों के डूबने के बारे में कुछ पता भी नहीं था। जब नीरज व प्रिया घर नहीं पहुंचे तो लोगों को उनके डूबने का पता चला।

तत्पश्चात, SDRF एवं कदवा पुलिस को दो बच्चों के डूबने की जानकारी दी गई। SDRF की टीम को पहुंचने में बहुत देर हो गई। तब तक स्थानीय गोताखोरों ने दोनों बच्चों को निकाल लिया था। दुर्घटना में दोनों की मौत हो चुकी थी। फिर परिजनों एवं गांव के लोगों के बीच शोक की लहर दौड़ गयी। लोग पीड़ित परिवार को सांतवना दे रहे थे।

'शादी का वादा झूठा है या नहीं, यह महसूस करने के लिए 1 वर्ष का समय काफी है', ग्वालियर पीठ ने सुनाया फैसला

महाराष्ट्र के कई जिलों में जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट, मुंबई-ठाणे-रायगढ़ में स्कूल बंद का ऐलान

'वन्दे मातरम् बोलने की इजाजत नहीं देता इस्लाम, हम अल्लाह के अलावा अपनी माँ को भी सर नहीं झुकाते..', - सपा नेता अबू आज़मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -