नहीं रही यह मशहूर एक्ट्रेस, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस
नहीं रही यह मशहूर एक्ट्रेस, 72 की उम्र में ली अंतिम सांस
Share:

हॉलीवुड के गलियारों से एक बेहद ही दुःख की खबर सामने आई है. जहां बताया जा रहा है कि दिग्गज एक्ट्रेस पेगी जो रशीदा जोन्स की मां और क्विन्सी जोन्स की पूर्व पत्नी भी थीं लिप्टन का 72 वर्ष की आयु में निधन हो चुका है. बता दें कि उन्होंने 1968-1973 तक टीवी के द मॉड स्क्वाड पर जूली बार्न्स के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की थी और वे हॉलीवुड में एक जाना-माना नाम है.

साथ ही आपको बता दें कि नोरा जेनिंग्स के प्रशंसकों की एक नई पीढ़ी से परिचय हुआ था, जो कि लिंच का प्रतिष्ठित शो ट्विन पीक्स. जानकारी के मुताबिक, ऑफ-स्क्रीन वह लंबे समय से साथी और संगीतकार और संगीत मोगुल क्विंसी जोन्स की पूर्व पत्नी थी और उनकी दो बेटियां, रशीदा उम्र 43 साल और किदादा उम्र 45 हैं. वहीं उनकी माँ के बारे में उन्होंने कहा है कि 'उन्होंने अपनी बेटियों और भतीजों के साथ अपनी यात्रा शांति से की है और हम उनके साथ बिताए हर पल के लिए खुद कोबहुत भाग्यशाली महसूस करते हैं'

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, द मॉड सकाउड के खत्म होने के बाद इस जोड़ी ने शादी कर ली थी और एक बार जब रशीदा और किदादा थी, तो पेगी अपनी लड़कियों के लिए होम मॉम बनने के लिए एक अभिनय पदयात्रा पर निकल पड़ी थे और वह आखिरकार क्विंसी से अलग हो ही गईं. बता दें कि उन्होंने 1990 में आधिकारिक रूप से तलाक लिया था. 

पानी में इस मॉडल ने लगाई आग, देखिए सेक्सी तस्वीरें

फिर छाईं इस मॉडल की हॉटनेस, फैंस का लगा तांता

अपने बम खींचती नजर आई केटी बेल, जिसने भी देखा हो गया फेल

फैंस के लिए न्यूड हुई मॉडल, देखर उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -