मोदी का चमचा कहलाने में कोई शर्म नहींः पहलाज निहलानी
मोदी का चमचा कहलाने में कोई शर्म नहींः पहलाज निहलानी
Share:

नई दिल्ली : अनुराग कश्यप निर्मित फिल्म उड़ता पंजाब पर सेंसरशिप को लेकर चल रहे विवाद के बीच सेंट्रल फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चमचा कहलाए जाने में कोई परेशानी नहीं है। निहलानी ने कश्यप को भी आम आदमी का एजेंट कहा है।

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान निहलानी ने कहा कि उन्हें मोदी का चमचा कहलाने में कोई शर्म नहीं है। बता दें कि उन पर आरोप है कि उन्होने फिल्म में काट-छांट की बात राजनीतिक दबाव में आकर किया है। इस विवाद के बाद निहलानी के बेटे औऱ बहू भी फंसते दिख रहे है।

चिराग निहलानी और राधिका निहलानी भी फिल्म उद्दोग से ही जुड़े हुए है। एक ओर जहां चिराग बालाजी मोशन पिक्चर्स में क्रिएटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम करते हैं, वहीं वे उड़ता पंजाब के ट्रेलर सहित प्रमोशनल मैटेरियल पर काम कर रहे हैं। दूसरी ओर उनकी पत्नी राधिका निहलानी भी इस फिल्म की मार्केटिंग टीम का हिस्सा हैं।

निहलानी का कहना है कि कश्यप को फिल्म में बदलाव करके बोर्ड के पास आना चाहिए, लेकिन वो मीडिया के पास पहुंच गए। वो प्रचार पाने के लिए ऐसा कर रहे है। निहलानी का कहना है कि जब फिल्म में पात्रों के नाम काल्पनिक है, तो वो शहरों का नाम रियल क्यों दिखा रहे है।

मैं टर्म्स-कंडीशन के अनुकुल ही काम कर रहा हूं। कश्यप के अनुसार मैं तानाशाह हूं, तब इस मुद्दे में राजनीति कहां से आ गई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -