CBFC के मुगैंबो के जाने पर बॉलीवुड खुश भी, खामोश भी
CBFC के मुगैंबो के जाने पर बॉलीवुड खुश भी, खामोश भी
Share:

सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन बोले तो पहलाज निहलानी जिनकी छुट्टी हो चली है. जी हां बता दे कि निहलानी की छुट्टी हो जाने और गीतकार प्रसून जोशी को बोर्ड का नया चेयरमैन नियुक्त किए जाने के बाद माना जा रहा था कि बॉलीवुड में खुशी की लहर छा जाएगी और तमाम लोग खुलकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करेंगे, लेकिन बॉलीवुड के ज्यादातर लोगों ने इस मसले पर चुप्पी साधे रखना ही बेहतर समझा. बॉलीवुड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी जो के अब सेंसर बोर्ड के चीफ नहीं रहे है. उनकी जगह पर अब लेखक-गीतकार प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का नया अध्यक्ष बनाया गया है.

आपको बता दे की बहुत समय से सेंसर चीफ व फिल्ममेकरों के बीच में तनातनी का माहौल चल रहा था जिसका अंत उनके पद छोड़ने पर से हुआ. बता दे की पिछले दो-तीन सालों से फिल्मों के सर्टिफिकेशन और सींस काटने को लेकर पहलाज निहलानी और बॉलीवुड के बीच खींचतान और आर-पार की लड़ाई होती रही, लेकिन अब इस बात की उम्मीद है कि सेंसर के अच्छे दिन आएंगे. यहां तक कि पिछले दिनों जिन कलाकारों और फिल्मकारों की फिल्मों पर निहलानी ने गाज गिराई थी, उन्होंने भी उनकी छुट्टी होने के बाद कुछ नहीं कहा. केवल चंद लोगों ने ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

राइटर-डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने लिखा, 'एक गलती भरे युग का अंत.' वहीं अनुराग कश्यप ने क्लासिक फिल्म साहिब बीवी और गुलाम का गाना 'साकिया आज मुझे नींद नहीं आएगी' सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस अवसर पर मुझे यही गाना याद आ रहा है.' राइटर-प्रड्यूसर चेतन भगत ने कहा, 'मैंने एक साल पहले सीबीएफसी के चीफ को बदलने की गुहार लगाई थी. मुझे खुशी है कि अंतत: यह हो गया.' फिल्मकार मधुर भंडारकर ने इसे सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के द्वारा उठाया गया सराहनीय कदम बताया, तो वहीं अशोक पंडित ने भी प्रसून जोशी का वेलकम करते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी का आभार जताया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -