'बजरंगी भाईजान' और 'उड़ता पंजाब' पर पहलाज फड़फड़ाए
'बजरंगी भाईजान' और 'उड़ता पंजाब' पर पहलाज फड़फड़ाए
Share:

सेंसर के पूर्व चीफ बोले तो पहलाज निहलानी जिनकी अभी हाल ही मे सेंसर बोर्ड के पद से छुट्टी हुई है. अब एक बार फिर से पहलाज अपने बयान के कारण सुर्खियों में बन चले है पद के चले जाने के बाद भी पहलाज निहलानी का एटीट्यूड कुछ कम नहीं हुआ है तभी तो पूर्व में उनके बारे में उड़ता पंजाब के बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी काफी कुछ कहा था. जी हां वैसे भी देखा जाए तो अभी हाल ही में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए गए पहलाज निहलानी ने अनुराग कश्यप के बारे में कहा, ' मैं समझ सकता हूं कि सेंसर बोर्ड से मेरे जाने से अनुराग कितने खुश होंगे.

उन्होंने खुलेआम मेरे खि‍लाफ कैंपेन चलाया था. उनकी मेरे प्रति घृणा छिपी नहीं है. लेकिन देखा जाए तो कुछ ही समय पहले सेंसर बोर्ड से अध्यक्ष पद से हटाए गए पहलाज निहलानी अब अपने कार्यकाल को लेकर बड़े खुलासे कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और शाहिद कपूर की फिल्म 'उड़ता पंजाब' को पास न करने का आदेश दिया गया था. पहलाज निहलानी का ये चौंकाने वाला इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हो गया. वीडियो में ‘उड़ता पंजाब’ पर बोलते हुए पहलाज निहलानी कहते दिख रहे हैं, 'मुझ पर कई  जगह से इस फिल्म को पास नहीं करने पर प्रेशर डाला गया, मुझे पंजाब से भी इस फिल्म को लेकर निर्देश मिले कि ये फिल्म पास नहीं होनी चाहिए.'

आगे बता करते हुए वो बोले, 'मैंने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष होने के नाते जो मेरे पास चार्ज था उसकी गाइडलाइन्स को देखते हुए इस फिल्म को पास किया.' बता दें कि अनुराग का निहलानी से विवाद तब शुरू हुआ था, जब उनकी फिल्म 'उड़ता पंजाब' को सर्टिफिकेट देने से सेंसर बोर्ड ने इंकार कर दिया था. लगातार विवादों को देखते हुए हाल ही में पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाया गया है. उनकी जगह गीतकार प्रसून जोशी को बोर्ड का नया अध्यक्ष बनाया गया है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -