फिल्म पागलपंती का नया पोस्टर जारी, डरावने लुक ने दिल को दहलाया
फिल्म पागलपंती का नया पोस्टर जारी, डरावने लुक ने दिल को दहलाया
Share:

फिल्म पागलपंती 22 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा और इलियाना डिक्रूज अहम किरदार अदा कर रहे है. अब जब फिल्म की रिलीज में महज कुछ दिन बचे हुए हैं, तो ऐसे में पागलपंती फिल्म के मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है. पागलपंती फिल्म के मेकर्स ने आज यानी हैलोवीन डे के मौके पर जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, अरशद वारसी की हैलोवीन लुक वाला पोस्टर साझा किया है.

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में ऋतिक रोशन आएंगे नजर!, जानिए कैसा होगा किरदार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पागलपंती के नए पोस्टर में सबसे ज्यादा जॉन अब्रहाम और पुलकित सम्राट का डरावना लुक देखने को मिल रहा है. पागलपंती फिल्म के इस नए पोस्टर को मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पागलपंती फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, अरशद वारसी के अलावा कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज और उर्वशी रौतेला भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे है.

फिल्म 'उजड़ा चमन' पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, इतने करोड़ कमाने का अनुमान

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि पागलपंती फिल्म के मेकर्स ने इसका पहला गाना तुम पर हम है अटके को रिलीज किया था, इस गाने में जॉन अब्रहाम और इलियाना डिक्रूज की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. ये गाने अभी भी पर ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें पागलपंती फिल्म का तुम पर हम है अटके गाना सलमान खान और काजोल की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने तुम पर हम है अटके का रिक्रिएट वर्जन है.

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल' रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

माँ करिश्मा को छोड़ अपने पापा के पास पहुंचे बच्चे, मनाई दिवाली

मलाइका अरोड़ा की सेक्सी अदाओं का फैंस पर चला जादू, मदहोश जवानी के दिखे नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -