इस एक्ट्रेस ने 15 की उम्र में किया था न्यूड सीन, नाम पर लगने वाला था 'अडल्ट एक्ट्रेस' का ठप्पा
इस एक्ट्रेस ने 15 की उम्र में किया था न्यूड सीन, नाम पर लगने वाला था 'अडल्ट एक्ट्रेस' का ठप्पा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और शानदार अभिनेत्रियों में शुमार पद्मिनी कोल्हापुरे के तो लाखों फैंस है. पद्मिनी ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह का किरदार निभाया हैं. उन्होंने महज 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में एंट्री ले ली थी. इस छोटी सी उम्र में पद्मिनी ने ना सिर्फ अपनी शानदार अदाकारी से सभी को खुश किया था बल्कि इस उम्र ने उन्होंने कई अवार्ड्स भी अपने नाम कर लिए थे.

पद्मिनी का स्टारडम भी धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा था. वो छोटी सी उम्र में इतनी सफलता हासिल कर गई थी जितनी तो अच्छे-अच्छे कलाकार भी नहीं कर पाए थे. दिन पे दिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही थी. लेकिन एक बात जो पद्मिनी के बारे में आपको शायद ही पता हो और वो ये है कि बचपन में ही उनके नाम पर एडल्ट एक्ट्रेस का ठप्पा लगने वाला था. जी हाँ... पद्मिनी ने इतनी कम उम्र में अपनी कुछ फिल्मों में विवादित सीन किए थे.

पद्मिनी को उनके करियर में जिस तरह के भी सीन मिले उन्होंने उन सीन को बखूबी निभाकर खुद को साबित किया. फिल्म 'गहराई' में पद्मिनी ने न्यूड सीन निभाया था जिसके बाद उन्होंने सभी को होश उड़ा दिए थे. जी हाँ... लेकिन उनकी ये फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई थी और इस फिल्म के जरिये ही पद्मिनी को अपनी एक अलग ही पहचान मिल गई थी.

ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त

अनुपम खेर के लिए मनमोहन सिंह ने खड़ी की मुश्किलें

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -