'पद्मावती' में दीपिका के बाद यह हीरोइन भी बरपाएगी कहर
'पद्मावती' में दीपिका के बाद यह हीरोइन भी बरपाएगी कहर
Share:

बॉलीवुड के हिस्टोरिकल डायरेक्टर संजय लीला भंसाली 170 करोड़ रूपये की लागत से ऐतिहासिक ड्रामा ' पद्मावती ' तैयार करने लगे हैं। भंसाली की इस ऐतिहासिक प्रोजेक्ट को करने के लिए कई स्टार एक्टर और एक्ट्रेस बेक़रार हैं।

हालाँकि 'पद्मावती ' की स्टारकॉस्ट लॉक हो चुकी है और रणवीर सिंह ने शूटिंग शुरू कर दी है। दीपिका और शाहिद कपूर भी जल्द ही काम शुरू कर देंगे। इसमें प्रियंका चोपड़ा भी अपना जलवा दिखाएगी। ख़बरों के मुताबिक प्रियंका किसी भी तरह भंसाली के इस एपिक ड्रामे में शामिल होना चाहती है। इसके लिए वो 'पद्मावती' में डांस नम्बर तक करने को तैयार है। दरअसल प्रकाश झा की फ़िल्म 'जय गंगाजल' के बाद से बॉलीवुड की फ़िल्मों से दूर हुई प्रियंका को दिसंबर में भारत आने के बाद अपने को हिंदी फ़िल्मों में बिज़ी रखना है क्योंकि अमरीका में टीवी शो और हॉलीवुड की 'बेवॉच ' में उनका काम पूरा हो गया है।

वो ' फन्ने खान' नाम की फ़िल्म करने वाली है लेकिन इस बीच उनकी नज़र भंसाली पर है। याद हो कि प्रियंका, भंसाली की फ़िल्म ' राम-लीला ' का हिस्सा नहीं थी लेकिन भंसाली ने उनसे एक जबरदस्त आइटम सॉन्ग करवाया था। ऐसा 'पद्मावती' में भी हो सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -