'पद्मावती' एक्ट्रेस Deepika Padukone भी आई डिप्रेशन में
'पद्मावती' एक्ट्रेस Deepika Padukone भी आई डिप्रेशन में
Share:

आपको बता दे की पिछले काफी समय से चर्चा में रही स्टार दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म 'पद्मावती' का फर्स्ट लुक 21 सितंबर को सामने आ गया है. फिल्म में दीपिका का सबसे ज्यादा अहम् किरदार है. दीपिका फिल्म में ऐतिहासिक चरित्र रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही यह फिल्म विवादों में घिर गयी थी. अब एक बार फिर से हमे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में कुछ नया सुनने में आया है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उन चुनिंदा सेलेब्स में शामिल हैं, जिन्होंने सरेआम कबूल किया कि वह डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं.

डिप्रेशन से उभरने के लिए उन्होंने अपना फाउंडेशन 'लिव लव लाइफ' भी शुरू किया. 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने हाल ही में डिप्रेशन से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया है. भारत आर्थिक सम्मेलन में मानसिक रोग से जुड़ी धारणा के विषय में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि बीते समय में डिप्रेशन के साथ उनकी जंग का अनुभव उनके लिए इतना खराब रहा है कि उन्हें यह डर सताता रहता है कि वह फिर इसकी चपेट में ना आ जाएं.

दीपिका के मुताबिक, "मुझे नहीं लगता कि मैं यह कह सकती हूं कि मैं इससे (डिप्रेशन से) पूरी तरह उबर चुकी हूं. मेरे दिलोदिमाग में यह डर हमेशा बना रहता है कि मैं फिर से इसकी चपेट में आ जाऊंगी क्योंकि मेरे लिए यह अनुभव बहुत ही खराब रहा है. "

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -