'पद्मावती' में नजर आएगा संजय दत्त की बेटी का भी अक्स
'पद्मावती' में नजर आएगा संजय दत्त की बेटी का भी अक्स
Share:

इसमें कोई शक नहीं कि 'पद्मावती' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। लोगों की उत्सुकता उस वक्त ही बढ़ गई थी, जब इस फिल्म की स्टारकास्ट की घोषणा हुई थी। 'पद्मावती' के ट्रेलर लॉन्च के बाद अब लोगों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है और वे फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं.

लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'पद्मावती' का ट्रेलर भी पूर्व में रिलीज हो गया है. कुछ घंटों में ही इस ट्रेलर को लाखों लोग ने देख लिया. राजपूतों के शौर्य की गाथा गढ़ती इस फिल्‍म में सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं.

अब तो फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर एक दिन में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर्स में से एक बन गया है. जहां सभी दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने अदिति राव हैदरी को अब तक नोटिस नहीं किया है जो फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं. उन्हें फिल्म के ट्रेलर में नहीं दिखाया गया था.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -