इनके कारण रही 'पद्मावती' की ड्रेसेस चर्चा में
इनके कारण रही 'पद्मावती' की ड्रेसेस चर्चा में
Share:

फिल्म पद्मावती के कपड़ों को डिजाइन किया है डिजाइनर रिम्पल और हरप्रीत नरूला ने. दिल्ली बेस्ड इन डिजाइनर जोड़ी का यह पहला फिल्मी प्रोजेक्ट था. 'घूमर' गाने में दीपिका पादुकोण के डांस के साथ-साथ उनका मैरून कलर का लहंगा भी चर्चा में बना हुआ है, क्योंकि गोल्डन कलर के मोटिफ ने उस लहंगे की सुंदरता में चार चांद लगा दिए हैं, जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए और वजन 30 किलो है.

डिज़ाइनर्स ने बताया, '' इस प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले हम नहीं जानते थे कि फिल्म इंडस्ट्री में डिजाइनिंग और कॉस्ट्यूम पर काम कैसे होता है. शायद निजी तौर पर संजय लीला भंसाली भी यही चाहते थे और इसलिए हमारे जैसी नई प्रतिभा पर भरोसा करके हमें इतना बड़ा प्रोजेक्ट दिया. तीन बड़े सितारों के लुक पर काम करना एक बहुत बड़ी परीक्षा थी. हम अपने ट्रायल के लिए हर आउटफिट़्स डिजाइन करते समय लगातार भंसाली के साथ रहते थे. शाहिद ऐसे अभिनेता हैं जो खुद को किरदार में पूरी तरह ढाल लेते हैं. उनकी बॉडी लैंग्वेज ऐसी है कि जब वह अंगरखा पहनकर दिखाते थे तो हर बार लगता था कि वास्तव में महाराज रतन सिंह जीवंत खड़े हैं."

पहले ही प्रोजेक्ट में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिला. आगे उन्होंने बताया कि भंसाली के साथ काम करना बतौर डिजाइनर हमारे लिए प्रेरणादायी रहा क्योंकि उनका विज़न बहुत अच्छा है. हम हर आउटफिट को तैयार करते हुए महसूस करते थे कि ये अत्यंत महत्वपूर्ण है और इसमें कोई कसर नहीं रेहनी चाहिए. डिजाइनर के तौर पर हम ऐसे कलेक्शन लाते हैं जो कहानी में फिट बैठ सकें. इस तरह के प्रोजेक्ट पर काम करना काफी चुनौतीपूर्ण है.

खोज में मिला 7 करोड़ साल पुराने जीव का जीवाश्म, वैज्ञानिक भी हैं हैरान

मानुषी के लिए हो रहे हैं अनेक सरप्राइज प्लान

ससुराल छोड़ प्रेमी के घर भागी दुल्हन, प्रेमी ने भी ठुकराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -