ससुराल छोड़ प्रेमी के घर भागी दुल्हन, प्रेमी ने भी ठुकराया
ससुराल छोड़ प्रेमी के घर भागी दुल्हन, प्रेमी ने भी ठुकराया
Share:

आपने अनेक घटनाओ के बारे में सुना होगा और ऐसी भी कई शादियां देखी होंगी जहाँ दहेज़ के कारण दुल्हन को घर बैठना पड़ता है, या फिर ससुराल द्वारा प्रताड़ित करने पर. लेकिन हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाएं हैं जहाँ एक दुल्हन ने शादी की पहली रात दूल्हे को देख सुहागरात मनाने से इनकार कर दिया. यहाँ तक भी ठीक था लेकिन वो शादी के जोड़े में ही अपने प्रेमी के घर जा पहुंची. इन सारी परिस्थितियों को उसका प्रेमी समझ पाता उसके पहले ही प्रेमी ने भी उसे अपनाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद लड़की प्रेमी के घर के ही बाहर धरने पर बैठ गई.

रिपोर्स्ट की माने तो लड़की की फैमिली ने उसकी जबरदस्ती शादी करवाई थी. इस शादी से पहले ही लड़की ने अपने अफेयर के बारे में घर वालों को बता दिया था, लेकिन घरवाले नहीं माने. शादी की पहली रात ही उसने दूल्हे को बता दिया कि वो उसे पसंद नहीं है और वो किसी और प्यार करती है.

पूछताछ के बाद लड़की ने बताया कि उसके प्रेमी से पहले बातचीत शरू हुई और फिर ये अफेयर में बदल गई. लड़की ने बताया कि 'जिससे उसकी शादी हुई है वो उसका चेहरा नहीं देखना चाहती और वो पागल है.' जैसे ही इस घटना का पता लगा वैसे ही गाँव के लोग मौका ए वारदात पर पहुंचे और स्थिति का जायज़ा लिया. इन सब पर गांव के मुखिया शंकर मंडल ने बताया कि, "लड़की बालिग है जबकि, उसका प्रेमी नाबालिग है और इसी के तहत हमारी गांव के लोगों से बातचीत जारी है."

जब इस मंत्री ने ट्रेनिंग के दौरान लगाए चिन अप्स, वीडियो हुआ वायरल

टॉपलेस हुई Emily, शेयर की बेहद ही हॉट फोटोज छूट जायेंगे पसीने

कभी सोते थे सीढ़ियों पर, आज है 24 साल के रितेश 6000 करोड़ के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -