मानुषी के लिए हो रहे हैं अनेक सरप्राइज प्लान
मानुषी के लिए हो रहे हैं अनेक सरप्राइज प्लान
Share:

हाल ही में मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर के ननिहाल में रविवार को देर रात तक जश्न का माहौल रहा. दिनभर बधाई देने वालों और मीडिया के लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था. मानु ने अपनी नानी व अन्य रिश्तेदारों से फोन पर बात की और उनकी नानी ने बताया कि उसे घर आने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा. उसके सभी भाई-बहन ने एक सरप्राइज पार्टी प्लान की है, जिससे वह मानुषी के लंदन से आने के बाद देंगे.

मानुषी मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में जाने से पहले वहां मंदिर में माथा टेकने गई थी और जाऊं वालों को उम्मीद है कि जल्द ही मिस वर्ल्ड बेटी दोबारा मंदिर व गांव में आएगी. मानुषी के मामा न बताया कि उनकी भांजी मानु काफी मल्टी टैलेंटेड गर्ल है. फैशन, एक्टिंग, कुचीपुड़ी डांस, पेंटिंग, स्वीमिंग का शौक रखने के साथ-साथ मानु इंग्लिश-हिंदी भाषा में बहुत खूबसूरत कविताएं भी लिखती हैं. इतना ही नहीं ये सॉफ्ट सी दिखने मानु दिल्ली में मार्शल आर्ट में हुई सब जूनियर स्टेट चैंपियनशिप में बेस्ट एक्शन अवाॅर्ड भी जीत चुकी हैं.

मानु के परिवार ले सभी लोग इस जीत को स्पेशल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. और अब तो उसके वापस इंडिया लौटने का इंतजार है. नानी सावित्री सहरावत ने कहा कि मैं अपनी दोहती मानु को बस एक बार गले लगाकर खूब सारा प्यार करना चाहती हूं. वीकेंड हो या छुट्टी, मानु ने आपने बचपन का ज्यादातर समय अपनी नानी के साथ बिताया इस वजह से उन दोनों के बीच का रिश्ता मां-बेटी की तरह है. चीन के सनाया जाने से पहले मानु ने नानी को दो दिन के लिए दिल्ली बुलाया ताकि उनके साथ खास पल बिता सके.

जब इस मंत्री ने ट्रेनिंग के दौरान लगाए चिन अप्स, वीडियो हुआ वायरल

टॉपलेस हुई Emily, शेयर की बेहद ही हॉट फोटोज छूट जायेंगे पसीने

कभी सोते थे सीढ़ियों पर, आज है 24 साल के रितेश 6000 करोड़ के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -