कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी 'पद्मावत'- दीपिका पादुकोण
कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी 'पद्मावत'- दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' आज सिनेमाघरो में दस्तक दे चुकी है. जिसके चलते फिल्म में पद्मावती की भूमिका निभा रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म की रिलीज की ख़ुशी को लेकर भावुक हो गई. दीपिका का कहना है कि, हर चीज का वक्त होता है. हाल ही में दीपिका ने इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स में शिरकत की.

इस दौरान दीपिका ने अपने बयान में कहा कि, "हर चीज का वक्त आता है. फिल्म के बारे में हर तरफ बात हो रही है. लोगों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिले हैं, जो कि काबिले तारीफ है. मैं इस वक्त बहुत इमोशन और उत्साहित हूं. कई विवाद झेलने के बाद फिल्म रिलीज हो पाई है और लोगों से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है. अपने काम पर मिली तारीफ से बेहद खुश हूं." वही जब दीपिका से फिल्म की कमाई को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,"मैं वैसी नहीं हूं जो बॉक्स ऑफिस कमाई से उत्साहित हो. लेकिन इस बार कहना ही पड़ेगा, क्योंकि मुझे लगता है फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी."

गौरतलब है कि, फिल्म में दीपिका के अलावा अभिनेता रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में है वही अभिनेता शाहिद कपूर चित्तौड़ के राजा रतन सिंह की भूमिका में है. जैसा कि आप जानते है कि, फिल्म पद्मावत का विरोध इतना ज्यादा बढ़ गया था कि, फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका को नाक काटने जैसी धमकिया दी जा रही थी. हालाँकि फिल्म के रिलीज के बाद भी विवाद थमा नहीं है.

ये भी पढ़े

पद्मावत रिव्यु: राजपूतानी तलवार की ताकत दर्शाती है फिल्म की कहानी

सुरों की मल्लिका कविता कृष्णमूर्ति का आज जन्मदिन

प्रेरणा अरोरा के इशारों पर नाचने लगे हैं अक्षय, जानें क्या है रिश्ता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -