प्रेरणा अरोरा के इशारों पर नाचने लगे हैं अक्षय, जानें क्या है रिश्ता
प्रेरणा अरोरा के इशारों पर नाचने लगे हैं अक्षय, जानें क्या है रिश्ता
Share:

साल 2016 में अक्षय अपनी फिल्म 'रुस्तम' लेकर आये थे जिसे परदे पर बहुत ही अचछा रेस्पॉन्स  मिला था, और दर्शकों ने भी इसे खूब पसंद किया था. अब हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'पैडमैन' के चर्चे चारों और सुनने को मिल रहे हैं. इस फिल्म को लेकर पहले ही लोगों का क्रेज बढ़ चूका है. लेकिन खबरें हैं कि अक्षय की 'रुस्तम' और 'पैडमैन' दोनों एक जैसी फिल्में हो सकती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा ही हैं. प्रेरणा को फिल्म इंडस्ट्री में ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है. क्योंकि उनकी खूबसूरती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. और आपको बता दें कि अक्षय कुमार के साथ ही वह 'टॉयलेट' जैसी हिट फिल्म भी दे चुकी हैं. यही कारण है कि अक्षय उनको इतना मानते हैं. अपनी बीवी ट्विंकल खन्ना के अलावा अक्षय किसी और के इशारों पर अगर नाचते हैं तो वह है प्रेरणा अरोरा.

प्रेरणा ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपना अच्छा नाम बना लिया है. स्ट्रांग कनेक्शन के साथ उनका लाइनअप भी काफी स्ट्रांग है, क्योंकि जल्दी ही उनकी मूवी 'पैडमैन' पर्दों पर रंग बिखेरने आ रही है. पैडमैन के बाद जॉन अब्राहम की मूवी 'परमाणु' उसके बाद 'परी', फिर 'फन्नेखां' फिर 'केदारनाथ' आने वाली हैं. बतौर प्रेरणा, वह लाइम लाइट और कैमरा से दूर रहना पसदं करती हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मारी गई भंसाली की 75 फीसदी कमाई

करण ने किया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की रिलीज डेट का एलान

बनकर तैयार हुआ संजय दत्त की ज़िंदगी का कारंवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -