नीलाम होने जा रही है 'पैडमैन' की साइकिल

नीलाम होने जा रही है 'पैडमैन' की साइकिल
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पैड मैन' को लेकर व्यस्त है. फिल्म के प्रमोशन में अक्षय जोरों शोरों से लगे हुए है. गौरतलब है कि, अक्षय की ये फिल्म मासिक धर्म के दौरान महिलाओं की स्वच्छता का संदेश और प्रेरणा देती है.

इसी बीच ये खबर आई है कि, निर्मातओं ने तय किया है कि 'पैड मैन' की साइकिल की नीलामी की जाएगी और इससे अर्जित हुई रक़म एक सामाजिक संस्था को दान कर दी जाएगी. इस फिल्म में अक्षय एक पुरानी साइकिल की सवारी करते नज़र आ रहे हैं, फ़िल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका अभिनेत्री राधिका आप्टे ने निभाई है. अक्षय कुमार फिल्म में राधिका आप्टे को इस साईकिल पर घुमाते नजर आ रहे है. खास बात यह है कि, इस साइकिल नीलामी की जानकारी अक्षय ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये साझा की.

 

खबरों की माने तो नीलामी से हुई कमाई को लाड़ली नाम के अभियान को दान कर दिया जाएगा ये अभियान बच्चियों के कल्याण के लिए पॉप्यूलेशन फ़र्स्ट नाम की संस्था चलाता है. ये भी बताया गया है कि, नीलामी के बाद 7 से 10 दिन के भीतर साइकिल विजेता के यहां पहुंचा दी जाएगी. बता दे कि, फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के अलावा अभिनेत्री सोनम कपूर भी है. फिल्म का निर्माण बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता आर. बल्कि ने किया है.

ये भी पढ़े

मिशा की ऐसी हरकत से चौंक गए शाहीद, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

‘मियां कल आना’ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

सलमान हैं बड़े ही दयावान : ज़रीन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -