पीरियड्स के बारे में राधिका ने पेश की बेबाक राय
पीरियड्स के बारे में राधिका ने पेश की बेबाक राय
Share:

जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन रिलीज़ होने वाले है. इस फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी नजर आएंगी. इन दिनों तो फिल्म का प्रमोशन पूरी स्टार कास्ट बड़े ही जोरो-शोरो से कर रही है. इस दौरान हमेशा बेबाक बयान देने वाली राधिका आप्टे ने महिलाओ के पीरियड्स को लेकर एक बड़ी बात कह दी. राधिका ने बताया कि पीरियड्स को लेकर देश की महिलाओ की भी सोच पुरुषो के जैसी ही है. 

हाल ही में आईएएनएस से हुए इंटरव्यू में राधिका ने कहा कि- 'पीरियड्स के बारे में बात करने पर महिलाए भी उतना ही शर्माती है जितना की पुरुष शर्माते है. महिलाए इस बारे में बात करने पर हमेशा ही संकोच करती है.' राधिका ने आगे बताया कि- 'देश में ये हालत है कि जब लड़कियां पीरियड्स से हो जाती है तो उनकी माँ भी इस बारे में उनसे बात करने में कतराती है.'

उन्होंने आगे कहा कि, 'पीरियड्स में महिलाओ को मंदिर और किचन में जाने से रोका जाता है साथ ही उन्हें हर जगह छूने से भी मना किया जाता है इसकी वजह महिलाओ को सालो से मिलने वाला माहौल है.' राधिका ने बताया कि फिल्म पैडमैन को देखने के बाद महिलाओ में पीरियड्स को लेकर कुछ हद तक बदलाव भी आएगा. आपको बता दे फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है.

ALTBalaji की सीरीज 'द टेस्ट केस' ने किया धमाल

Zero : शाहरुख़ खान ने हसीनाओं को कराइ रिक्शा की सैर

बदसूरत कहने पर दिशा पटानी ने लगाई चैनल को फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -