Bell Bottom New Release Date:  अक्षय कुमार ने बदली' बेल बॉटम' की रिलीज डेट
Bell Bottom New Release Date: अक्षय कुमार ने बदली' बेल बॉटम' की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार उन स्टार्स में हैं, जो एक साल में चार फ़िल्में बनाते हैं। इसके अलावा अब उन्होंने एक ही दिन में दो फ़िल्मों की रिलीज़ डेट बदल दी गयी है। इसके अलावा उन्होंने पहले साल 2020 के आखिरी में रिलीज़ होने वाली 'बच्चन पांडे' की डेट आगे बढ़ाकर 22 जनवरी, 2021 कर दी, फिर अक्षय कुमार ने अपनी एक दूसरी फ़िल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज़ डेट भी बदल दी गयी है । इसके साथ ही अब यह फ़िल्म 2 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में पहुंच सकती है | इसके अलावा 'बेल बॉटम' की रिलीज़ डेट बढ़ाने के बारे में अक्षय ने अपनी ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी। वही उन्होंने कहा, 'मैं जानता हूं कि मेरी दो फ़िल्मों की रिलीज़ डेट की क्लैशिंग को लेकर खूब मीम बन रहे हैं। परन्तु 22 जनवरी, 2021 यह डेट नहीं है। 'बेल बॉटम' अब 2 अप्रैल 2021 को रिलीज़ हो सकती है ।'

क्लैश हो रही थीं फ़िल्में- इससे पहले जब अक्षय कुमार की फ़िल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज़ डेट में परिवर्तन किया गया, वैसे ही लोगों ने मीम बनाना शुरु कर दिया था ।वही  इससे पहले अक्षय ने कुछ दिनों पहले ही 'बेल बॉटम' की रिलीज़ डेट भी 22 जनवरी ही बताई थी। इसके अलावा 'बच्चन पांडे' की डेट आगे बढ़ाते ही, दोनों की डेट एक हो गई थी। फैंस पूछने लगे थे कि क्या एक दिन ही अक्षय कुमार की दो फ़िल्में रिलीज़ होने वाली है ? अब इस पर अक्षय कुमार का जवाब आ ही गया। 

आमिर की अपील पर बदली डेट-'बच्चन पांडे' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने के पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है, की इसके लिए आमिर ख़ान ने अपील की थी। आमिर ने 'बच्चन पांडे' के मेकर्स से डेट आगे बढ़ाने की अपील की थी। क्योंकि आमिर ख़ान की अगली फ़िल्म 'बच्चन पांडे' के साथ इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही थी। फिलहाल , डेट बढ़ाने के बाद यह फ़िल्मों का क्लैश बच गया।इसके अलावा  अब क्रिसमस पर सिर्फ आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ही रिलीज होगी। यह फैंस के लिए अच्छी ख़बर है। 

रेड कलर की ड्रेस में अपने गोरे अंग दिखा रही यह मॉडल

प्रियंका चोपड़ा की जगह ये एक्ट्रेस करेगी ऋतिक रोशन के साथ 'कृष' सीरीज में रोमांस करेगी यह एक्ट्रेस

अक्षय कुमार की दो फिल्म होगी एक साथ रिलीज, फैंस में मची है खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -