राजधानी के अस्पतालों में केवल दिल्लीवालों के इलाज की घोषणा कर घिरे केजरीवाल, चिदंबरम ने पुछा ये सवाल
राजधानी के अस्पतालों में केवल दिल्लीवालों के इलाज की घोषणा कर घिरे केजरीवाल, चिदंबरम ने पुछा ये सवाल
Share:

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्लीवालों के उपचार के फैसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल घिरते जा रहे हैं. इस बार पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिंदबरम ने केजरीवाल पर हमला बोला है. चिंदबरम ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा है कि 'केजरीवाल कहते हैं कि दिल्ली के अस्पताल केवल दिल्लीवालों के लिए हैं. क्या आप बताएंगे कि दिल्लीवाला कौन हैं. अगर मैं दिल्ली में काम करता हूं या दिल्ली में रहता हूं तो क्या मैं दिल्ली वाला हूं ?'

चिदंबरम ने एक और ट्वीट कर केजरीवाल पर हमला बोला है. चिंदबरम ने लिखा है कि, " मुझे लगा कि अगर किसी व्यक्ति ने जन आरोग्य योजना / आयुष्मान भारत में नामांकित किया है, तो वह भारत में कहीं भी, किसी भी अस्पताल, सार्वजनिक या निजी अस्पताल में इलाज करा सकता है?  क्या केजरीवाल ने घोषणा करने से पहले कानूनी राय ली?' गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आकंड़ों के अनुसार, अब तक दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल 27654 मामले दर्ज किए जा चुके हैं. दिल्ली में 16229 लोग अभी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. 10664 उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 761 लोगों की जान जा चुकी है.

आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गले में खराश और बुखार की वजह से खुद क्वारंटाइन में हैं. केजरीवाल मंगलवार को कोरोना वायरस का टेस्ट करवाएंगे. सीएम केजरीवाल रविवार दोपहर से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे.

लगातार पांचवे दिन गिरे सोने के दाम, चांदी की कीमत में भी आई भारी गिरावट

देश में कब शुरू होंगी इंटरनेशनल फ्लाइट्स ? विमानन मंत्री हरदीप पुरी ने दिया जवाब

पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुआ इजाफा, यहाँ जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -