ED से परेशान चिदंबरम, कहा- इसका जवाब अदालत में
ED से परेशान चिदंबरम, कहा- इसका जवाब अदालत में
Share:

नई दिल्ली : पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जहां उन्होंने स्वयं को ईडी से परेशान होना बताया है. उन्होंने एयरसेल-मैक्सिस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर आरोप मढ़ते हुए कहा है कि वह तो उनके पीछे ही पड़ गया है. साथ ही उन्होने यह भी कहा है कि इस मामले में उनके नाम अब तक कोई मामला दर्ज नहीं है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को आड़े हाथों लेते हुए चिदंबरम ने कहा कि इन आरोपों का जवाब अदालत में ही दिया जाएगा. 

बता दे कि हाल ही में कांग्रेस नेता चिदंबरम और उनके बेटे कार्ती की गिरफ्तारी होना थी, और उनका यह बयान ऐसे समय में आया है, जो उनके लिए कई समस्या खड़ी कर सकता है. बता दे कि फिलहाल अदालत ने चिदंबरम और उनके बेटे की गिरफ्तारी पर लगाई रोक को सात अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है. 

चिदंबरम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर कहा कि एयरसेल-मैक्सिस मामले की एफआईआर में किसी अपराध का उल्लेख नहीं है, ना तो किसी सरकारी अधिकारी का नाम दर्ज है. फिर भी प्रवर्तन निदेशालय पीछे पड़ा है. बता दे कि इससे पहले चिदंबरम के बेटे कार्ती को CBI ने आइनॉक्स-मीडिया मामले में गिरफ्तार किया था. 

मॉब लिंचिंग : जयंत की सफाई, दोषियों को मिले सजा

पीएम मोदी देंगे 1000 करोड़ की सौगात : योगी

मैं जीडीपी को जन्म से फॉलो कर रहा हूं मुझे मत बताइए - मुरलीमनोहर जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -