पीएम मोदी देंगे 1000 करोड़ की सौगात : योगी
पीएम मोदी देंगे 1000 करोड़ की सौगात : योगी
Share:

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बनारस में पीएम मोदी के आने हेतु तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे. यहां पहुंचकर वे तैयारियों से काफी संतुष्ट दिखें. योगी ने यहां राजातालाब जाकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देशित भी किया. बता दे कि पीएम मोदी 13 और 14 जुलाई को काशी दौरे पर रहेंगे. इससे पहले उन्होंने आज पंजाब में किसानों को संबोधित किया. बनारस पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है और उनका आगामी दौरा बनारस का 13वां दौरा रहेगा. 

ख़बरों की माने तो पीएम यहां 14 जुलाई को एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की सुरक्षा को देखते हुए सीएम योगी आज बनारस पहंचे. और उन्होंने सुरक्षा संबंधी तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही सीएम योगी ने यहां जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक में भी हिस्सा लिया. 

इस अवसर पर सीएम योगी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम मोदी बनारस को दो दिवसीय दौरे (14 व 15 जुलाई) के दौरान 1000 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे. योगी ने पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत की. फ़िलहाल इससे अधिक जानकारी नही मिल सकी.  बता दे कि इससे पहले पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो के साथ आए थे. 

News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

मैं जीडीपी को जन्म से फॉलो कर रहा हूं मुझे मत बताइए - मुरलीमनोहर जोशी

पीएम ने कहा, 70 साल से किसानों को वादों में उलझा कर रखा एक परिवार ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -