मॉब लिंचिंग : जयंत की सफाई, दोषियों को मिले सजा
मॉब लिंचिंग : जयंत की सफाई, दोषियों को मिले सजा
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों देश में मॉब लिंचिंग जैसा गंभीर मुद्दा काफी तेजी से तूल पकड़ रहा है. इसे हवा देने का काम किया है, केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने. हाल ही में जयंत सिन्हा ने मॉब लिंचिंग मामले (रामगढ़ लिंचिंग मामले में दोषी) के कुछ आरोपियों को जमानत मिलने के बाद फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया था. इस पर उनका जमकर विरोध हुआ था. यहां तक की भाजपा के पूर्व नेता और जयंत सिन्हा के पिता यशवंत सिन्हा ने भी उन्हें नालायक तक कह डाला था.

कांग्रेस ने भी जयंत के इस कदम पर भाजपा को 'लिंच पुजारी' कहा था. वहीं अब इस मामले पर केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने सफाई दी है. सफाई देते हुए सिन्हा ने कहा है कि मैंने पहले भी कहा था कि कानून अपना काम करेगा. दोषी को सजा मिलेगी और निर्दोष बचाया जाएगा. बता दे कि इससे पहले भी जयंत इस मामले पर सफाई दे चुके है. 

गौरतलब है कि पिछले दिनों जयंत सिन्हा ने मॉब लिंचिंग के आरोपियों को जमानत मिलने पर उनका हार पहनाकर स्वागत किया था, साथ ही उन्होने दोषियों को मिठाइयां भी खिलाई थी. सिन्हा ने कहा कि (रामगढ़ लिंचिंग मामले में दोषी) को माला पहनाने से अगर ऐसा संदेश गया है कि मैं इस तरह के गोरक्षकों को सपोर्ट करता हूं तो मैं इसके लिए अफसोस व्यक्त करता हूं. 

पीएम मोदी देंगे 1000 करोड़ की सौगात : योगी

मुन्ना बजरंगी को भगवान ने मारा है...

satire : जब सैंया भये कोतवाल तो जियो धन धना धन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -