नवरात्रि में इन दो चीज़ों का दिखते ही अमीर हो जाएंगे आप लेकिन ध्यान रखे...
नवरात्रि में इन दो चीज़ों का दिखते ही अमीर हो जाएंगे आप लेकिन ध्यान रखे...
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि नवरात्रि इस महीने 10 तारीख से शुरू होने वाली है ऐसे में नवरात्रि के नौ दिनों में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है और साथ ही माता रानी के भक्त इन दिनों व्रत भी रखते हैं और देवी मां को प्रसन्न करने का प्रयास करते हैं. ऐसे में नवरात्रि के दौरान कई तरह के ऐसे संकेत मिलते हैं जिससे पता चलता है कि मां की कृपा बनी हुई है और माँ भक्तों के ऊपर अपनी कृपा बरसा रही है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही संकेतों के बारे में बता रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

नवरात्रि में उल्लू का दिखना - कहते हैं कि अगर नवरात्रि में उल्लू दिख जाता है तो यह बहुत शुभ होता है और यह भी कहा जाता है कि यदि नवरात्रि के दौरान उल्लू दिखता है तो मां आपसे खुश हैं और पैसों की तंगी दूर होने वाली है अब आपके घर में पैसा आने वाला है और उसे आने से कोई नहीं रोक सकता है.

नवरात्रि में कमल फूल - कहा जाता है कि नवरात्रि के दौरान अगर आप किसी तालाब के नजदीक हैं और आपको कमल का फूल दिखता है तो यह काफी शुभ है क्योंकि ऐसा भी कहा जाता है कि जिन पर मां की कृपा होती है, वे ही नवरात्रि के दौरान कमल का फूल देख पाते हैं और उनके पास भी खूब पैसा आने की आस होती है.

 

 

नवरात्रि ऑफर : यह कंपनी दे रही 3 लाख रु की बंपर छूट, आज ही उठाए फायदा

नवरात्रि के मौके पर बनाएं स्वादिष्ट एप्पल कोकोनट बर्फी

नवरात्रि में जींस के साथ ट्राई करें यह ट्रेंडी कुर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -