पाकिस्तान पर भारतीय मिसाइल गिरने से भड़के ओवैसी, सरकार पर बोला हमला
पाकिस्तान पर भारतीय मिसाइल गिरने से भड़के ओवैसी, सरकार पर बोला हमला
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि पाकिस्तान में भारतीय मिसाइल के गिरने के बारे में केंद्रीय रक्षा मंत्री के बयान से मुझे कुछ समझ नहीं आया है. रिपोर्ट में मिसाइल दागने की घटना का भयावह विवरण है जिसे समझाया जाना चाहिए था. 

ओवैसी ने सवाल किया कि क्या यह सच है कि लॉन्चर पर और मिसाइलें भी थीं, जिन्हें पहले वाले के बाद उड़ान भरने से रोकना पड़ा था? क्या हम दो परमाणु-सशस्त्र देशों के बीच इस प्रकार की कार्रवाई के नतीजों की कल्पना भी करते हैं? अपने ट्वीट में ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए ओवैसी ने कहा कि, 'रिपोर्ट कहती है कि यदि मिसाइल अपने निर्धारित टारगेट तक पहुंच जाती, तो हथियार से लैस हो जाती. निर्धारित टारगेट क्या था और क्या इसका मतलब यह है कि मिसाइल वारहेड के साथ थी?

ओवैसी ने आगे कहा कि मिसाइल दुर्घटना के बारे में पारदर्शी और ईमानदार होने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पीएम मोदी और केंद्र सरकार को अपनी सियासत और फिल्मों के प्रचार से ऊपर उठना चाहिए. AIMIM चीफ ने आगे कहा कि एक जिम्मेदार परमाणु शक्ति के रूप में भारत की अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठा है और इस अक्षम सरकार की वजह से इसे नष्ट नहीं होने दिया जा सकता.

गोवा और मणिपुर में CM नहीं बदलेगी भाजपा, प्रमोद सावंत और बिरेन सिंह ही संभालेंगे कमान

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री शंकरराव कोल्हे का निधन, फडणवीस और शरद पवार ने जताया दुःख

'राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा के खिलाफ एकजुट हों विपक्षी दल..', ममता बनर्जी की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -