जनसंख्या नियंत्रण बिल पर बोले ओवैसी- यूपी में 150 से ज्यादा भाजपा MLA...
जनसंख्या नियंत्रण बिल पर बोले ओवैसी- यूपी में 150 से ज्यादा भाजपा MLA...
Share:

हैदराबाद: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में चुनावी आहट होते ही AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी यूपी में सक्रियता बढ़ाने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ना चाहते। यही कारण है कि वे भारतीय जनता पार्टी तथा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निरंतर हमलावर हैं। ओवैसी ने इस बार उत्तर प्रदेश सरकार के जनसंख्या नियंत्रण बिल पर प्रश्न उठाए हैं। 

वही AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बताया है, उत्तर प्रदेश में 150 से अधिक भाजपा के MLA ऐसे हैं जिनके 2 से अधिक बच्चे हैं, क्या भाजपा उन्हें टिकट नहीं देगी? साथ ही उन्होंनें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेलैंज करते हुए बताया, वो डिबेट करने को तैयार हैं। ओवैसी ने बताया, उत्तर प्रदेश सरकार कई मामलों में पूर्ण रूप से फेल रही है। उन्होंने प्रश्न किया, कोरोना काल में देश नष्ट हो गया, लाखों युवा बेरोजगार हैं उन्हें सरकार रोजगार क्यों नहीं दे रही है।

इसके साथ ही ओवैसी ने चुटकी लेते हुए हा, योगी '56 इंच' के विरुद्ध जा रहे हैं या 56 इंच योगी के खिलाफ? साथ ही उन्होंने कथित फोन टेपिंग केस पर हमला बोलते हुए बताया, 'सरकार में दम है तो वो Pegasus केस पर संसद में विवाद करवाए मैं तैयार हूं'। साथ-साथ कुपोषण का मसला उठाते हुए कहा, भारत के कुपोषित 9 लाख बच्चों में (6 से 9 साल तक के) से 4 लाख यूपी के हैं। सरकार इनके लिए क्या कर रही है?  

अफगानिस्तान संकट पर चर्चा के लिए पाकिस्तान, चीन, रूस और अमेरिका के बीच होगी मुलाकात

अपने बच्चों को ओलिंपिक दिखा रही है मीरा राजपूत, सामने आई ये तस्वीर

राह तकते रह गए राकेश टिकैत, किसानों से मिले बिना ही बंगाल लौट गईं ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -